logo

रांची प्रेस क्लब के नव-निर्वाचित कमिटी की पहली बैठक में लिए गए ये अहम फैसले

16850news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

रांची प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित कमेटी की आज पहली बैठक हुई। अध्यक्ष संजय मिश्र की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में निर्णय लिया गया कि मैनेजिंग कमिटी की बैठक और उसमें लिए गए निर्णय को क्लब के सदस्यों के बीच सार्वजनिक किया जाएगा। जिसके लिए क्लब के सचिव जावेद अख्तर को अधिकृत किया गया है।

 

ग्राउंड फ्लोर में कंप्यूटर की व्यवस्था
बैठक में सह सचिव अभिषेक सिन्हा ने प्रस्ताव रखा कि क्लब के सदस्यों के लिए ग्राउंड फ्लोर में 2 कंप्यूटर सिस्टम की व्यवस्था की जाए। जिस पर सर्वसम्मति से ग्राउंड फ्लोर का जी-वन हॉल सदस्यों के लिए समर्पित करने का निर्णय लिया गया। यहां से मीडियाकर्मी सदस्य समाचार से संबंधित कार्य करेंगे। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि प्रेस क्लब के मेन गेट पर सुरक्षा कर्मी की तैनाती होगी। इसके लिए गेट पर एक गार्ड रूम का निर्माण कराया जाएगा।

प्रेस क्लब के सभी सदस्यों का ड्रेस कोड
बैठक में प्रेस क्लब के सभी कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड निर्धारित किया गया है। ड्रेस कोड लागू होने के बाद सभी कर्मचारी यूनिफार्म में रहेंगे। बैठक में अध्यक्ष संजय मिश्र, उपाध्यक्ष पिन्टू दूबे, सचिव जावेद अख्तर, सह सचिव अभिषेक सिन्हा, कोषाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह मंटू, मैनेजिंग कमिटी के सदस्य किसलय शानू, संजय रंजन, सुनील कुमार गुप्ता, दीपक जायसवाल, रूपम, माणिक बोस, धर्मेंद्र गिरी, परवेज कुरैशी और राकेश कुमार उपस्थित थे।