logo

फर्जी FIR पर बरसे बन्ना गुप्ता, कहा- विरोधियों की कुंठित मानसिकता उजागर हुई, सरयू राय से पूछे ये सवाल 

BANNA15.jpg

रांची 
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि 23 अप्रैल 2023 के फर्जी वीडियो के बाद कल यानि 6 अक्टूबर 2024 को एक बार फिर फर्जी एफआईआर के साथ मेरे राजनीतिक विरोधियों की नीचता और कुंठित मानसिकता सामने आयी। बन्ना ने कहा, पिछले बार भी मेरे फर्जी वीडियो को सरयू राय ने पोस्ट किया, फिर उनके कट्टर समर्थक, एक कथित पत्रकार और स्वास्थ्य विभाग के एक चिकित्सक जिन पर विभागीय कार्यवाई चल रही है, ने प्रत्येक व्हाट्सप्प ग्रूप और सोशल मीडिया पर वायरल कर झूठा प्रचार प्रसार कर मेरी राजनीतिक छवि को बिगाड़ने और चरित्र हनन करने का दुह्साहस किया था। 

इस बार भी सरयू राय समर्थक जो ब्लैक मैलिंग, चरित्र हनन और झूठे खबरों को प्रचारित करने में एक्सपर्ट हैं, जो खुद में थाना, वकील, जज बनकर किसी का भी चरित्र हनन करने में संकोच नहीं करते हैं, उन सरयू समर्थकों ने कल मुझे नीचे दिखाने और चरित्र हनन के लिए एक सोची साझी साजिश के तहत फर्जी एफआईआर की। 


बन्ना ने कहा, आज मैं सरयू राय जी से पूछना चाहता हूँ आप 10 साल विधायक रहें, 5 साल मंत्री रहें तो आपने मानगो फ्लाईओवर के बारे क्यों नहीं सोचा?एमजीएम अस्पताल के जीर्णोद्धार के बारे में क्यों नहीं सोचा? आप हर साल स्वर्णरेखा का पानी बोतल में बंद कर लें जाते रहें, कॉर्पोरेट घरानो को डराते धमकाते रहें लेकिन रिपोर्ट क्यों नहीं सार्वजनिक करते हैं?स्वर्णरेखा के जीर्णोद्धार के लिए आपने क्या किया हैं?

मंत्री ने कहा, साकची स्थित जर्ज़र हो चुकी पुराने एमजीएम अस्पताल के बदले 500 बेड के मल्टी सुपरस्पेशलिस्ट अस्पताल के नए भवनो का निर्माण कार्य भी युद्ध स्तर पर जारी है। जल्द ही जनता को ये सौगात भी भेट किया जायेगा।  हम कह सकते हैं कि दोनों अस्पताल के कुल 851+500=1351 बेड के चालू होने के बाद एमजीएम अस्पताल के ऊपर जो सवाल उठते थे वो खत्म हो जायेंगे!


 

Tags - Banna Gupta lashed out FIR Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News News