logo

हत्या या हादसा! तालाब में तैरता मिला बुजुर्ग का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

6613news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
तालाब से एक बुजुर्ग का शव मिला। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त नही हो पायी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस छानबीन में जुट गयी है। 

नगड़ी थाना इलाके की है घटना
ये पूरी घटना नगड़ी थाना इलाके के दलादली इलाके की है। शुक्रवार की सुबह जब लोग तालाब की तरफ घूमने निकले तो उन्हें तालाब में बुजुर्ग की लाश तैरती हुई मिली। सूचना मिलते ही तालाब के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगो तरह-तरह के कयास लगाने लगे। इस बीच किसी ने नगड़ी थाने को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। लोगों से पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। 

हत्या या हादसा, जांच का विषय
नगड़ी थाना पुलिस ने शव का पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम के लिये राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साईंस भेज दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सबसे पहले शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। शिनाख्त होने के बाद ही आगे की कड़ी जोड़ी जा सकेगी। पुलिस ने आसपास के सभी थानों में शव की तस्वीर सर्कुलेट कर दी है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों में कहीं किसी व्यक्ति के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही ये स्पष्ट हो सकेगा कि ये हत्या का मामला है या फिर दुर्घटनावश बुजुर्ग तालाब में गिर गया था।