logo

रांची की महिला की हरियाणा में संदिग्ध मौत, बैंक ऑफ बड़ौदा में थी बैंक मैनेजर 

12747news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

बैंक ऑफ बड़ाैदा की गन्नौर शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत रांची की शिल्पी सोनम की संदिग्ध मौत हो गयी है। हालांकि पुलिस ने शिल्पी का शव फंदे से लटका हुआ बरामद किया है, लेकिन उसके भाई ने अपने बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका शिल्पी धुर्वा स्थित एचईसी कॉलोनी की रहने वाली थी। वह अपने पति राकेश शर्मा के साथ सोनीपत के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में रहती थीं। शिल्पी के पति राकेश शर्मा हरियाणा ग्रामीण बैंक में पोस्टेड हैं। राकेश भी रांची के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने राकेश को हिरासत में ले लिया है।

अवैध संबंध में हत्या की आशंका

शिल्पी के भाई दीपक कुमार ने बहनोई पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है। दीपक ने बहादुरगढ़ थाने में केस दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 6 जून-2014 काे शिल्पी की शादी हुई थी। राकेश हरियाणा ग्रामीण बैंक में पोस्टेड है, इसलिए शिल्पी ने भी अपना ट्रांसफर हरियाणा के गन्नौर में करा लिया था। वहां राकेश को काफी नशा करता था। जिसका शिल्पी विरोध भी करती तो राकेश उसके साथ मारपीट करता था। सबने राकेश को काफी समझाया भी, लेकिन वह नहीं माना। इसलिए वह मायके चली आयी। इसके बाद 4 सितम्बर को वह तीज करने वापस पति के घर गई तो देखा वहां किसी महिला के अंतरंग वस्त्र पड़े है। जिसके बारे में पूछताछ करने पर काफी विवाद भी हुआ। दीपक का आरोप है कि अवैध संबंध के कारण राकेश ने शिल्पी की हत्या कर दी।

मायके आने वाली थी शील्पी 

दीपक ने पुलिस को यह भी कहा है कि रांची से हरियाणा जाने के बाद शिल्पी से फोन पर बातचीत हुई थी। तो वह काफी डरी हुई और परेशान थी। हमने उससे पूछा भी कि वह कब आएगी तो उसने कहा था कि वह 10 सितंबर के बाद वह मायके आएगी। तो फिर आत्महत्या कैसे कर सकती है?