logo

गाली देना पड़ा महंगा थानेदार को, एसएसपी ने कर दिया लाइन हाजिर

10455news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
रांची के रातू थाना के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी को फोन पर एक व्यक्ति को गाली देना महंगा पड़ गया है। सोशल वीडिया पर वायरल होने के बाद और पीड़ित की शिकायत के बाद एसएसपी सुरेंद्र झा ने मामले की जाँच का आदेश दिया था। जाँच में तथ्य सही पाए जाने पर इंस्पेक्टर राजीव रंजन लाल को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। 

डीएसपी ने की मामले की जाँच 
सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सुरेंद्र झा ने मुख्यालय-2  डीएसपी को पूरे मामले की जाँच का आदेश दिया। मुख्यालय - 2 डीएसपी ने पूरे मामले की जाँच की शुरुआत वायरल ऑडियो से की। जांच में यह पाया गया कि वायरल ऑडियो सही है। थानेदार सह इंस्पेक्टर राजीव रंजन लाल ओम गुप्ता को फोन पर गाली दे रहे हैं। डीएसपी ने अपनी जाँच रिपोर्ट एसएसपी को सौंपा उसके बाद एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया। 



क्या था वायरल ऑडियो में 
शनिवार की शाम सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें बताया गया था कि रातू थाना के इंस्पेक्टर राजीव रंजन लाल गाली दे रहे हैं। दरअसल ऑडियो में दूसरी तरफ से जो युवक था उसने थानेदार को भैया बोल दिया था उसी में थानेदार का गुस्सा इतना आग बबूला हो गया कि उन्होंने खूब गाली सुना दी थी।