logo

रांची की निर्भया : युवती का सिर अबतक नहीं ढूंढ पाई पुलिस, कोई गिरफ़्तारी भी नहीं

3777news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
राजधानी रांची में घटी अबतक की सबसे दर्दनाक घटना में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं। 3 जनवरी की दोपहर ओरमांझी के जंगलों से मिली युवती की सिर कटी लाश मामले में पुलिस के हाथ अबतक कुछ नहीं लगे हैं। पुलिस घटना के 24 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी अबतक न युवती का सिर तलाश पाई है और न ही इस घटना में शामिल आरोपियों तक पहुँच पाई है। 

कॉल डम्पिंग के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुँचने में लगी 
रांची पुलिस इस जघन्य हत्याकांड मामले में अपराधियों तक पहुँचने की हर कोशिश कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पहले डॉग स्क्वाड टीम को लगाया लेकिन घटनास्थल पर गिरे ब्लड के आधार पर डॉग जंगल में ही घूमकर रह गया इसलिए पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुँच पाई।अब पुलिस कॉल डम्पिंग निकालकर अपराधियों तक पहुँचने में लगी है। कॉल डम्पिंग में दरअसल पुलिस घटना के दिन उस इलाके में आने वाले मोबाइल नंबर का पता लगाएगी उसके बाद  अपराधियों तक पहुंचेगी। 

ये भी पढ़ें.......

आसपास के जिलों से भी मदद ले रही है पुलिस 
ओरमांझी के जिस जंगल से युवती का शव बरामद हुआ है वह रामगढ़ जिला के करीब है। इसलिए पुलिस आसपास के जिलों के पुलिस भी इस मामले में मदद ले रही है ताकि युवती की पहचान हो सके।
गुमसुदगी के सभी मामलों को कंगाल रही पुलिस 
रांची पुलिस युवती की पहचान करने के लिए रांची और आसपास के जिलों में दर्ज गुमसुदगी के मामले को भी खंगालने में लगी है। पुलिस को भरोसा है कि युवती की पहचान होने के बाद मामले का पटाक्षेप हो सकता है।  

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार - ग्रामीण एसपी 
रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस हर एंगल से जाँच कर रही है लेकिन पुलिस फ़िलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है। ग्रामीण एसपी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह साफ़ हो जायेगा कि युवती के साथ बलात्कार हुआ है या फिर नहीं।