logo

पटना में शराब को लेकर एक साथ कई होटलों में हुई छापेमारी में रांची के एक अधिकारी गिरफ्तार 

15104news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटनाः

बिहार में शराब बंदी के बाद भी शराब का अवैध धंधा नहीं रुक रहा है। अब शराब का धंधा करने वालों से लेकर पीने वालों तक को पकड़ने की कवायद तेज हो गई है। कल रात पटना के कई होटलों में छापेमारी की गई। इस दौरान एनजीओ अधिकारी समेत 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश की समीक्षा बैठक के बाद अपर मुख्य सचिव केके पाठक को मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग को यह काम सौंपा गया। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर थानों की पुलिस टीम बनाकर होटलों में धड़ाधड़ छापेमारी कर रही है। 


यहां हुई छापेमारी 
पुलिस ने जक्कनपुर, शास्त्रीनगर, बुद्धा कालोनी, कोतवाली, कंकड़बाग, दीघा सहित एक दर्जन थाना क्षेत्रों में 15 से अधिक होटलों में एक साथ छापेमारी की। होटल अमन से पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बुद्धा कालोनी थाने की पुलिस रेड चिल्ली होटल में मीटिंग के नाम पर कमरा बुक किया था जहां शराब की आपूर्ति की गई थी।  पुलिस ने होटल के कमरा नंबर 302 में छापेमारी की। वहां नशे में धुत मिले एनजीओ केयर इंडिया के जमुई के जिला मानिटरिंग अफसर निखिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। वे रांची के रहने वाले हैं। 
दो सौ से अधिक पुलिसकर्मियों ने की छापेमारी 
पुलिस ने एएसपी सचिवालय और एएसपी कंकड़बाग के नेतृत्व में दो सौ से अधिक पुलिसकर्मियों के साथ जक्कनपुर के विग्रहपुर, यारपुर, मीठापुर, राजीवनगर के मौर्य पथ मुसहरी में छापेमारी की। देर रात राजीवनगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में कार सवार ठेकेदार और उसके साथ दो अन्य को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। कार पर पुलिस का स्टीकर चिपका था।