logo

ट्रेन में अचानक तबियत बिगड़ने से युवक की मौत, पत्नी पाई गई कोरोना पॉजिटिव

7535news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:

टाटानगर रेलवे स्टेशन से पुरी जाने वाली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में एक यात्री की अचानक मौत हो गयी। टाटानगर रेल थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृत व्यक्ति की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उसे प्लेटफॉर्म में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है। रेल थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनका एक बेटा है जिसे सुरक्षित रखा गया है। परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

अचानक तबियत हुई खराब
मृतक की पहचान 40 वर्षीय श्रीनिवास के रूप में हुई है जो अमलापुरम जिला राजमंडरी का रहने वाला है। युवक आर्किटेक्ट इंजीनियर था। वो अपनी पत्नी विजया और  बेटे के साथ गया से टाटानगर के लिए पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन पर सफर कर रहा था। रास्ते में अचानक उसकी तबीयत खराब हुई और ट्रेन में ही उसकी मौत हो गई।

भाषा की हो रही तकलीफ
श्रीनिवास को 19 अप्रैल सोमवार की सुबह टाटा से अर्नाकुलम एक्सप्रेस से राजमुंडरी जाना था। श्रीनिवास की पत्नी और बेटे को हिंदी भाषा नहीं आती है। वो आंध्रभाषा बोल और समझ पा रहे थे। रेल थाना की पुलिस और रेल अधिकारियों को काफी परेशानी हुई। एक तेलुगू सिविल डिफेंस वालंटियर डीए राव की हिंदी ट्रांसलेशन कर जीआरपी को पंचनामा तैयार करने में मदद की गई।