logo

मुखिया चुनाव में हारी पत्नी तो पोस्टमैन पति ने जला दिया ग्रामीणों का आधार कार्ड 

14378news.jpg

द फॉलोअप टीम, छपरा:

चुनाव में हार जीत तो लगा रहता है। बिहार के छपरा जिले में पंचायत चुनाव में महिला मुखिया को मिली हार से एक पति बेहद नाराज हो गया। पति इसलिए नाराज है क्योंकि चुनाव में उसकी पत्नी खड़ी हुई थी, और कम वोटों के कारण वो हार गई। इससे चुनाव प्रत्याशी का पति खिजला गया और उसने ग्रामीणों के आधार कार्ड को जला दिया। आरोपी पोस्टमैन है। हार के बाद पोस्टमैन डाकघर पहुंचा वहां से ग्रामीणों का आधार कार्ड निकाला और आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कुछ गांव वालो ने डाकिया के हरकत का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


 
कार्रवाई की मांग कर रहे की मांग 
आरोपी का नाम शैलेन्द्र सिंह है। ग्रामीण अब पोस्टमैन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। शैलेन्द्र सिंह का कहना है कि उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। वीडियो की जांच होनी चाहिए क्योंकि मैंने आधार कार्ड नहीं जलाया है। यह घटना छपरा के इसुआपुर की है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पोस्टमैन शैलेन्द्र सिंह की पत्नी सुमन देवी मुखिया प्रत्याशी थी। चुनाव के परिणाम में पता चला कि सुमन देवी हार गई है और उसे सिर्फ 144 वोट मिले हैं। 

आरोप से इनकार
ग्रामीणों का कहना है कि हार से झल्लाकर शैलेन्द्र सिंह ने सबके आधार कार्ड को जलाया है। हालांकि पोस्टमैन इस बात से इनकार कर रहा है। उसने घटना से साफ इनकार करते हुए कहा कि मैं आधार कार्ड नहीं जला रहा हूं। अब वीडियो की जांच के बाद ही सच सामने आएगा।