logo

पुलिस ने मांगी प्रिंस खान की मां की न्यायिक हिरासत, जानिए पूरा मामला

16215news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः
वासेपुर नन्हे खान हत्याकांड मामले के आरोपी प्रिंस खान की मां को अवैध हथियार रखने के आरोप में जेल में रखा गया था। शुक्रवार को उसकी मां नसरीन खातून को जमानत पर छोड़ दिया गया। नसरीन के छूटते ही पुलिस रेस हो गयी है और उसे न्यायिक हिरासत में लेने के लिए अदालत में आवेदन दिया गया है। बैंक मोड़ की पुलिस ने धनबाद के मुख्य दंडाधिकारी संजय कुमार सिंह को आवेदन दिया है और नासरीन को नन्हे हत्याकांड में न्यायिक हिरासत में लेने की मांग की है।

24 को हुई थी हत्या 
नासरीन के अधिवक्ता उदय कुमार भट्ट ने इस आवेदन का विरोध किया है। सुनवाई के दौरान नासरीन को कड़ी सुरक्षा में अदालत में पेश किया गया था। गौरतलब है कि 24 नवंबर को नन्हे की हत्या हुई थी। जिसके बाद प्रिंस खान का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने नन्हे की हत्या की जिम्मवारी ली थी। इस कांड में दो शूटर अनवर और डिंपी भी शामिल है। गौरतलब हो कि प्रिंस खान, गोपी खान, गाडविन खान और बंटी खान सहित लगभग 30 लोगों की तलाश पुलिस कर रही है । बता दें कि लाला की हत्या 12 मई को दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गई थी। जिस सड़क पर नन्हे की हत्या की गई, उससे कुछ आगे ही लाला की भी हत्या हुई थी। 

कुछ लोग गिरफ्तार हैं 
पुलिस ने इस मामले में इस घटना के शूटर समेत 7 अपराधियों को 30 नवंबर 21 को गिरफ्तार किया था। जिसमें मो रशीद हसन, डिक्की अंसारी, आजाद आलम उर्फ़ आजाद खान, अरशद खान, मो शाहबाज आलम, मो सद्दाम कुरैशी, मो अनवर उर्फ़ रहमत शामिल है।