logo

अमीर बनने की है चाहत इसलिए करते हैं शराब की तस्करी, पुलिस मे ऐसे पकड़ा

16473news.jpg

द फॉलोअप टीम, गुमलाः
शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चलाकर उन्हे पकड़ रही है। इसी कड़ी में गुमला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब तस्करों को पकड़ा है। शराब से भरे एक स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया है। तस्‍करों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह जल्द ही अमीर बनना चाहते हैं इसलिए इस धंधे से जुड़े हैं। तस्करों का कहना है कि कोई छोट-मोटा काम करके वह जल्दी अमीर नहीं बन पाएंगे। इसल‍िए शराब तस्‍करी करते हैं।  


तेज रफ्तार से भाग रही थी गाड़ी 
दरअसल चैनपुर-डुमरी मुख्य मार्ग पर  चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तबी पुलिस की नजर एक स्कॉर्पियो पर पड़ी जो काफी तेज रफ्तार में थी। जब स्कोर्पियो को रुकवाकर चेक किया गया, तो उसमें भारी मात्रा में शराब था। पुलिस ने तुरंत ही वाहन को जब्त कर लिया और गाड़ी में सवार लोगों को हिरासत में ले लिया है। 


दो आरोपी पकड़े गये हैं 
आरोपियों का नाम रोशन लोहरा और श्याम कुमार गुप्ता है। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर डुमरी थाने ले आई है। एस डी पी ओ सिरिल कुमार मरांडी ने संवाददाता सम्मेलन कर बताया कि पुलिस अधीक्षक गुमला के निर्देशानुसार डुमरी पुलिस ने सीपी चौक में वाहन जांच अभियान चलाया, जहां चैनपुर की ओर से एक स्कार्पियो वाहन तेजी से आ रही थी। जिसपर हमारी नजर गयी और शराब जब्त कर लिया गया साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।