logo

कामयाबी : एक करोड़ रुपये रंगदारी मामले में पुलिस ने गैंगेस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह के एक सदस्य को किया गिरफ्तार 

crime_ranchi.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:
राजधानी रांची में सुजीत सिन्हा गिरोह के लोगों द्वारा लगातार रंगदारी मांगने का मामला सामने आ रहा है। ऐसे मामले में पुलिस को सफलता भी हाथ लग रही है। रांची पुलिस ने ऐसे ही रंगदारी मांगने के एक मामले में आरोपी आशीष कुमार पाठक को गिरफ्तार किया है।


 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल 23 दिसंबर 2021 को रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले संदीप कुमार राज ने एक मामला दर्ज करवाया था।उन्होंने अपने लिखित आवेदन में बताया था कि 18 दिसंबर को उन्हें व्हाट्सएप से 6206944697 नंबर से गैंगेस्टर सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह से कॉल आया था और 1 करोड़ रुपये रंगदारी मांगी जा रही थी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।


बिहार के मधुबनी से हुई गिरफ़्तारी 
ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की टीम बनाई गई। उसके बाद सरायकेला खरसावां के रहने वाले आशीष कुमार पाठक को गिरफ्तार किया गया है। ग्रामीण एसपी ने बताया कि आशीष बिहार के मधुबनी में छुपा हुआ था। टेक्नीकल सेल की मदद लेते हुए उसे गिरफ्तार किया गया। ग्रामीण एसपी के अनुसार फ़िलहाल आशीष से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आशीष के पास से घटना में प्रयुक्त किये जाने वाले मोबाइल को भी जब्त किया है।