logo

चिराग पासवान ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, टेक्नीशियन मुहैया कराने की मांग की

7829news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, जमुई:
चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा। पत्र में उन्होंने लिखा ' इस पत्र के माध्यम से आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मेरे लोकसभा क्षेत्र जमुई के जिला चिकित्सालय में चार वेंटिलेटर हैं। जिसको ऑपरेट करने हेतु एक भी टेक्नीशियन नहीं है। कोरोना मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। चिराग पारसवान ने टेक्नीशियन मुहैया कराने की मांग की है। 

टेक्नीशियन मुहैया कराने की मांग
चिराग पासवा ने लिखा कि टेक्नीशियन नहीं होने के चलते इस समय कोरोना ( कोविड-19) के बढ़ते प्रकोप के कारण जमुई वासियों को इलाज कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिशा की बैठक व अन्य कई बसर इसकी सूचना पहले भी दी गई है। इस विषय को स्थानीय विधायिका माननीय श्रेयसी जी ने भी प्रशासन को अवगत करवाया है। परंतु खेद के साथ कहना पड़ रहा है कि इस दिशा में कोई पहल नहीं हुई। मांग पर ध्यान दिया जाए। 
आपसे अनुरोध है कि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यथाशीघ्र टेक्नीशियन मुहैया कराने की कृपा करें'।  बता दें कि जमुई में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। लोग इसकी चपेट में भी आ रहे हैं।

ऑक्सीजन प्लांट की भी मांग की गयी
जमुई सांसद चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर इस बात से  अवगत कराया है कि जमुई में ऑक्सीजन की बहुत कमी है। इस कारण जमुई को भी एक ऑक्सीजन प्लांट का लाभ दिया जाए। चिराग पासवान ने कहा है कि कोरोना काल में ऑक्सीजन के बढ़ते संकट को देखते हुए केंद्र सरकार की घोषणा के मुताबिक पूरे देश में 551 ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं।