logo

कार रुकते ही बच्चे को बंदरों ने किया लहूलुहान, उल्टी होने पर रोकी थी गाड़ी

8189news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

चितरकोली पंचायत के काराखूंट के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 में दो बंदरों का उत्पात देखने को मिला। कार में परिवार रांची से लखीसराय जा रहा था। उनके साथ एक तीन साल का बच्चा भी था। बच्चे को अचानक उल्टी होने लगी तो कार रोक कर उसे उल्टी कराने लगे। तभी वहां कुछ बंदर आ गए और बच्चे पर हमला करने लगे। बंदरो ने बच्चे को लहूलुहान कर दिया था। बंदरों को भगाया गया। बच्चे को अनुमंडलीय अस्‍पताल लाया गया। बंदरों ने बच्‍चे के चेहरे, कान को काटकर जख्‍मी कर दिया था। 

गाड़ी से लखीसराय जा रहा था परिवार
बच्‍चे के नाना नवल किशोर सिंह ने बताया कि वे अपनी गाड़ी से लखीसराय जा रहे थे। तभी उनके नाती को उल्टी होने लगी। हमने गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ी कर दी। इसी दौरान बंदर वहां आ धमके और सबकी मौजूदगी में बच्‍चे पर हमला कर दिया। अचानक हुई इस घटना से परिवार के लोगों में अफरातफरी मच गई। 

पहले भी हुआ है जानवरों का हमला
डॉ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि बंदरों के तीखे दांतो एवं नाखून से बच्चा जख्मी हो गया है। दरअसल कोडरमा से नवादा के बीच घने जंगल में बंदरों की संख्‍या काफी ज्‍यादा है। कभी-कभी भालू भी सड़क पर आ जाते हैं। कभी-कभार सड़क पर नजर आते हैं। इससे पहले भी कई लोगों पर बंदरों ने हमला किया है।