logo

अपोलो हॉस्पिटल पहुंचे वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव, बीमार नीरू शांति भगत का हेल्थ अपडेट लिया

16187news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

झारखंड सरकार के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव स्वर्गीय कमल किशोर भगत की बीमार पत्नी को देखने मेदांता अस्पताल पहुंचे। वित्त मंत्री ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। अस्पताल में मौजूद उनके भांजे अतुल अभिषेक तिग्गा एवं बहन सुचित्रा कुजूर से मुलाकात की एवं उन्हें ढ़ांढ़स बंधाया। मंत्री डॉ. उरांव ने परिजनों को हर संभव सहयोग करने का भरोसा भी दिलाया। 

घटना से दुखी और स्तब्ध भी हूं: डॉ. उरांव
नीरु शांति भगत का इलाज कर रहे डॉक्टर से भी डॉ. उरांव ने मुलाकात की। डॉक्टर ने आश्वस्त किया कि घबराने की कोई बात नहीं है। पहले से उनकी तबीयत स्थिर है। मीडिया कर्मियों से बात करते हुए डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा दुख की घड़ी है। एकाएक इस तरह की घटना से मन दुखित एवं स्तब्ध है। विधानसभा में जब मुझे इसकी जानकारी मिली तो मुझे गहरा धक्का लगा। 

इंसानियत और भाईचारा महत्वपूर्ण है
डॉ. उरांव ने कहा कि मुझे पता चला कि उनकी पत्नी शांति भगत को अपोलो रांची भेजा गया है। मैं उन्हें देखने आया हूं। डॉ. उरांव ने कहा दस-बारह दिन पहले पूर्व विधायक कमल किशोर भगत और उनकी पत्नी से प्रार्थना सभा की बड़ी मीटिंग में मुलाकात हुई थी। वैसे जब मैं सीनियर एसपी था तब इनके पिता कमल को लेकर मेरे पास आया करते थे। उन्होंने कहा  राजनीतिक चश्मे से सब चीजों को नहीं देखना चाहिए, इंसानियत और भाईचारा महत्वपूर्ण है।