logo

Bengal Corona Update: ममता कोलकाता में नहीं करेंगी चुनावी रैली, बाकी जिलों में होगी केवल 30 मिनट की सभा

7534news.jpg
द फॉलोअप टीम, कोलकाता: 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भी कोलकाता में कोई चुनावी रैली नहीं करने को ऐलान कर दिया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्होंने निर्णय लिया है कि वे राजधानी कोलकाता में अगले चरण के लिए प्रचार नहीं करेंगी। किसी भी प्रकार को रोड शो, जनसभा आदि को कैंसल कर दिया गया है।

वे सिर्फ प्रचार प्रसार के आखिरी दिन बैठक करेंगी। यह जानकारी टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर दी है। 

कोलकाता में कैंपेन नहीं करेंगी ममता बनर्जी
ट्वीट में लिखा है कि ममता बनर्जी कोलकाता में कोई कैंपेन नहीं करेंगी। सिर्फ एक प्रतीकात्मक मीटिंग प्रचार के आखिरी दिन 26 अप्रैल को करेंगी। बाकी जिलों में भी सिर्फ 30 मिनट की ही सभाएं करेंगी। बता दें कि मामता से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सभी प्रकार के चुनावी रैलियों और सभाओं को रद्द कर दिया है। दोनों ने यह निर्णय कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया है।
 
केवल 30 मिनट की सभा करेंगी ममता बनर्जी
डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर कहा है कि कोलकाता के अलावा बाकी जिलों में ममता बनर्जी सिर्फ 30 मिनट की सभाएं करेंगी। सभी सभाओं का समय घटाया गया है। बता दें कि बंगाल में आखिरी चरण का मतदान 28 अप्रैल को होना है। इसे लेकर सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में लगी हैं। लेकिन पहले राहुल गांधी औऱ अब ममता बनर्जी ने सभाएं रद्द करने का निर्णय लिया है। बीजेपी ने ऐसा कोई प्लान नहीं किया है।