logo

बीजेपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, कोरोना मरीज कभी भी कॉल कर मांग सकते हैं सहायता

7604news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

भारतीय जनता पार्टी की झारखंड इकाई ने कोरोना संक्रमित मरीजों की सहायता के लिए कुछ हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसमें डॉक्टरों का नंबर भी दिया गया है। इन डॉक्टरों से फोन पर या ऑनलाइन परामर्श हासिल किया जा सकता है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर्स के जरिए निजी और सरकारी हॉस्पिटल में बेड की उपलब्धता, वेंटीलेटर, ऑक्सीजन सहित कई सूचना हासिल की जाती है।

कोरोना संक्रमित मरीजों की होगी सहायता
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सुनिश्चित करेंगे कि जिनके यहां सभी व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बाजार से दवा लाने के लिए कोई व्यक्ति नहीं है। उनके घर तक दवा पहुंचाने की व्यवस्था की जाए। सभी मरीजों को जरूरत के मुताबिक हॉस्पिटल में बेड मिले, ये भी सुनिश्चित किया जाएगा। बीजेपी के कार्यकर्ता अस्पतालों से मरीजों का समन्वय स्थापित करने में भी सहायता करेंगे।  कोरोना मरीज इस नंबर (8102925807) पर कॉल कर सहायता मांग सकते हैं। 

सभी जिलों में बीजेपी कार्यकर्ता करेंगे सहायता
21 अप्रैल से राज्य के सभी जिलों में दिए गए हेल्पलाइन नंबर के जरिए सहायता मांगी जा सकती है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संक्रमित मरीजों तक दवा, चिकित्सीय परामर्श पहुंचाने का कार्य करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता 21 अप्रैल से आम लोगों के बीच मास्क, सेनिटाइजर का वितरण करेंगे। जागरूकता अभियान चलाया जायेगा। मेरा बूथ कोरोना मुक्त लक्ष्य के तहत जागरूकता अभियान चलाया जायेगा।

सभी प्रवासी श्रमिकों की भी सहायता की जायेगी
जिला तथा मंडल स्तर पर प्रवासी श्रमिकों की सहायता की जायेगी। युवा मोर्चा द्वारा सभी जिलों में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा। जरूरत मंद लोगों को रक्त की उपलब्धता सुनिश्चित तकी जायेगी। महिला मोर्चा की बहनें बड़े पैमाने पर मास्क बनाकर वितरित करेंगी। चार सदस्यीय प्रांतीय टोली का गठन किया गया है