logo

विधायक के नारियल तोड़ते ही धंस गई 3 दिन पहले बनी सड़क

15684news.jpg

द फॉलोअप टीम, लखनऊः
बिजनौर जिले में सरकार की पोल उस वक्त खुल गई जब विधायक जी ने 3 दिन पहले बनी सड़क का नारियल फोड़कर उद्घाटन किया। विधायक ने जैसे ही सड़क पर नारियल तोड़ा सड़क धंस गई। इस पर विधायक आग बबूला हो गयीं। विभाग के अधिकारियों को बुलाया गया। विधायक तब तक वहीं बैठी रहीं जब तक अधिकारी आ नहीं गये। अधिकारी पहुंचे तो सड़क की गुणवत्ता की जांच के लिए 2 टीमें गठित करने का फैसला किया गया। 


1 करोड़ 16 लाख रुपये में बनी सड़क
यह मामला गांव खेड़ा अजीजपुरा के पास का है। गुरूवार को सड़क का शुभारंभ कार्यक्रम रखा गया था। 7.30 किलोमीटर लंबी सड़क 1 करोड़ 16 लाख रुपये में बनाई गई है। शुभारंभ करने बिजनौर विधायक सुचि चौधरी पंहुची थी। शाम करीब 3 बजे विधायक सुचि चौधरी व उनके पति मौसम ऐश्‍वर्य चौधरी शुभारंभ के लिए पहुंचे। वहां ग्रामीण भी आए हुए थे। जब यह घटना घटी तो विधायक के साथ ही ग्रामीण भी अधिकारियों का विरोध करने लगे। 


जांच के लिए टीम गठित 
सुचि चौधरी ने जैसे ही नारियल तोड़ा सड़क धंस गई। विभाग द्वारा सात सौ मीटर सड़क बनाई जा चुकी थी। विधायक ने सड़क की गुणवत्ता खराब होने का विरोध जताया। विधायक जांच की जिद्द पर अड़ गई। आनन फानन में अधिकारियों की टीम पहुंची। बाद में दो जांच समिति गठित करने पर ही मामला शांत हुआ।