logo

विरोध-प्रदर्शन : होमगार्ड अभ्यर्थियों को पुलिस ने चुटुपालु घाटी के पास रोका, कहा- हमें सौंप दें मांग पत्र और अपने घर जाएं

08f785b5-0f36-40ab-a238-01c59378c4a6.jpg

द फॉलोअप टीम, रामगढ़ः
रामगढ़ के चुटुपालु घाटी घाटी स्थित टोल गेट के समीप होमगार्ड अभ्यर्थियों को रोक दिया गया है। ये होमगार्ड अभ्यर्थी रांची पैदल आ रहे थे। अभ्यर्थियों को ओरमांझी पुलिस ने रोका है। ओरमांझी थाना के सर्किल इंस्पेक्टर का कहना है कि परमिशन नहीं है  इसलिए इनको आगे नहीं जाने दिया जाएगा। अभ्यर्थियों का कहना है कि सड़क मार्ग से कहीं भी जाने के लिए किसी की परमिशन की आवश्यकता नहीं है।  हमारा मौलिक अधिकार है कि हम भारत के किसी कोने में कहीं भी स्वतंत्रता से आ जा सकते हैं। 


 

नियुक्ति पत्र की मांग 
दरअसल ये अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति पत्र की मांग को लेकर हजारीबाग से पैदल ही रांची आ रहे थे। ये सभी मुख्यमंत्री आवास अपनी समस्या बताने आ रहे थे। पुलिस का यह भी कहना है कि कोरोना काल को देखते हुए इतनी बड़ी संख्या में लोगों का शहर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। इसलिए जो मांग पत्र मुख्यमंत्री को देने जा रहे हैं वह यहीं हमें सौंप दें। और अपने अपने घर लौट जायें।


 

टोल गेट के पास रह गये 
होमगार्ड के अभ्यर्थी पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं हैं। वे टोल गेट के पास ही बैठ गए हैं। ओरमांझी पुलिस और होमगार्ड अभ्यर्थियों के बीच फिलहाल वार्ता चल रही है।