logo

राज्यपाल रमेश बैस पहुंचे देवघर एम्स, एयरपोर्ट पर दिया जायेगा गार्ड आफ ऑनर 

12882news.jpg

द फॉलोअप टीम, देवघर:

राज्यपाल रमेश बैस गुरुवार को एम्स देवघर पहुंचे। वह हेलीकाप्टर से देवघर एयरपोर्ट पहुंचे वहां से सीधा एम्स के लिए निकल गए। एम्स में राज्यपाल नव निर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। पहले वह ओपीडी में दी जा रही चिकित्सीय सुविधा का निरीक्षण करेंगे उसके बाद पंचायत प्रशिक्षण संस्थान जाएंगे। वहां से पीटीआइ में आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

उत्तीर्ण छात्रों को देंगे डिग्री 

पीटीआइ में राज्यपाल उत्तीर्ण छात्रों को डिग्री देंगे। वहां एक घंटा रूककर वह सीधे एयरपोर्ट जाएंगे। और रांची के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। यह आयोजन शिक्षण सत्र का पहला बैच पूरा होने के उपलक्ष्य में रखा गया है। राज्यपाल के आगमन को लेकर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। उधर एम्स परिसर में युद्ध स्तर पर कार्य को पूरा किया गया है। 

रास्ता किया गया दुरुस्त 
राजयपाल के आवागमन को लेकर रास्ता को दुरुस्त किया गया है। देवीपुर बाजार से लेकर एम्स परिसर तक भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। एयरपोर्ट पर महामहिम को को गार्ड आफ आनर भी दिया जाएगा। एम्स गेट के सामने यातायात बिना बाधित किये राज्यपाल के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप कुमार को निर्देश दिया गया है। एसडीओ ने बताया कि एम्स गेट के आसपास अतिक्रमण हटाने के बावजूद फिर से ठेले लगाये जाने पर उसे हटाने के कड़े निर्देश दिए हैं।