logo

Corona Update: मास्क पर भिड़ी पुलिस और पब्लिक, झरिया में हुआ हाई-वोल्टेज ड्रामा

7310news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हो गया है। सभी जिलों में मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिये कहा जा रहा है। मास्क ना पहनने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। मास्क का इस्तेमाल नहीं करने वालों को सेनिटाइजेशन कैंप ले जाया जा रहा है। ऐसा ही जब धनबाद में किया गया तो टीम को एक युवक के विरोध का सामना करना पड़ा। 

झरिया बस स्टैंड की है पूरी घटना
युवक को मास्क चेकिंग अभियान की टीम ने बगैर मास्क के पकड़ लिया। जब उसे गाड़ी में बिठाकर सेनिटाइजेशन कैंप ले जाया जा रहा था तभी उसके कुछ साथी पहुंच गए। इनमें से एक युवक ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और अधिकारियों से बहस की। युवक द्वारा विरोध जताने के बाद अधिकारियों और युवक सहित उसके साथियों के बीच विवाद हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना झरिया बस स्टैंड की है। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गयी
झरिया थाना के सब इंस्पेक्टर संतोष रजक मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़कर बस में बैठा रहे थे ताकि उन्हें गोविंदपुर स्थित कोविड सेनेटाइजेशन कैंप भेजा जा सके। इस दौरान जब एक युवक को पकड़ा तो उसके कुछ अन्य साथी विरोध करने लगे।  एक युवक खुद को पुलिस बताकर सब इंस्पेक्टर संतोष रजक पर ही धौंस जमाने लगा। संतोष रजक ने मामले की सूचना झरिया थाना के इंस्पेक्टर पंकज झा को दी। इंस्पेक्टर जब तक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तब तक वह युवक मौके से भाग निकला।