logo

दुमका: चौकीदार हत्याकांड का खुलासा! पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

10298news.jpg
द फॉलोअप टीम, दुमका: 

दुमका पुलिस ने चौकीदार की हत्या मामले का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि मुखबिरी के शक में अपराधियों ने चौकीदार की गला रेत कर हत्या कर दी। बाद में सबूत मिटाने के उद्देश्य से सुनसान स्थान पर ले जाकर उसकी कार को जला दिया। पुलिस ने मामले में 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस वारदात में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश में लगी है। 

दुमका के दोमुहानी में हुई थी वारदात
मिली जानकारी के मुताबिक दुमका जिला में मुफस्सिल थाना अंतर्गत दोमुहानी गांव के पास एक चौकीदार की हत्या कर दी गई थी। चौकीदार शब्बीर अंसारी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद अपराधियों ने मृत चौकीदार की कार को दुमका-मसलिया मुख्य मार्ग में जामा के निश्चितपुर चिगलपहाड़ी के जंगल में ले जाकर फूंक दिया था। कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी। 

पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया
इस सनसनीखेज वारदात के बाद दुमका पुलिस लगातार वारदात में शामिल अपराधियों की तलाश में लगी थी। अब जाकर 4 अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का बड़ा गिरोह है जो बीते कई वर्षों से इलाके में विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है। चौकीदार उनके अपराधों की सूचना पुलिस तक पहुंचाता था जिसकी भनक इन अपराधियों को लग चुकी थी। चौकीदार को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से ही उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। 

अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बताया कि हत्या में चार से ज्यादा लोग शामिल थे। फिलहाल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जरूरी कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद इन सभी को जेल भेजने की तैयारी है। उन्होंने बताया कि बाकी अपराधियों की तलाश जारी है। उनकी गिरफ्तारी भी सुनिश्चित की जायेगी।