logo

संदिग्ध अवस्था में मिली बुज़ुर्ग की लाश, बेटे-बहू पर प्रताड़ना का आरोप

8621news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:
शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक प्रेमलाल को कमरे से काफी देर तक बाहर न निकलने पर परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा अंदर से बंद पाया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा। बुजुर्ग का शव बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटे और बहू ने घर से निकाला था
जानकारी के अनुसार बुजुर्ग प्रेमलाल अपने छोटे बेटे आकाश शर्मा और अपनी बहू के साथ रहते थे। उनकी पत्नी बड़े बेटे के साथ सोनारी में रहती थी। मोहल्ले वालों ने बताया की प्रेमलाल को उनकी छोटी बहू और बेटा प्रताड़ित करते थे। सोमवार की रात प्रेमलाल को घर से बाहर निकालकर बेटा बहू ने दरवाजा बंद लिया था

संदिग्ध हालत में मिला बुजुर्ग का शव
काफी दी बाद उन्हें घर के अंदर आने दिया जिसके बाद प्रेमलाल अपने कमरे में जाकर सो गए थे। मामले में बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने बताया कि प्रेमलाल डिप्रेशन में रहते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रेमलाल का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।