logo

Corona Update: लौट आया कोरोना! धनबाद के रेलवे स्टेशन में संक्रमित मिला एक यात्री

5999news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद :
कोरोना का भय अब राज्य में वापस लौट आया है। अनलॉक के बावजूद भी कोरोना का खतरा टला नहीं है। हमें उचित सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिये। बता दें कि उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार उमाशंकर सिंह के निर्देश पर धनबाद रेलवे स्टेशन पर तीन ट्रेन से आने वाले यात्रियों की ट्रूनेट से कोरोना जांच आज से शुरू की गई है। प्रत्येक यात्री की जांच की जा रही है। 

इसी क्रम में ट्रेन संख्या 03352 धनबाद-एलेप्पी-धनबाद एवं ट्रेन संख्या 02322 हावड़ा-छत्रपति शिवाजी टर्मिनस-हावड़ा से आने वाले यात्रियों की जांच इंसिडेंट कमांडर बंधु कच्छप के नेतृत्व में की गई। इस दौरान जांच में एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद स्टेशन पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। लोगों को सावधानी बरतने का निर्देश दिया गया है। लोगों से दो गज की दूरी रखने की अपील की जा रही है। 

महाराष्ट्र और केरेला में लौटा कोरोना 
उपायुक्त ने बताया कि केरल, महाराष्ट्र सहित अन्य कुछ राज्यों में कोरोना का संक्रमण बढ़ा है। इन राज्यों से धनबाद आने वाले यात्रियों के कोरोना संक्रमित होने की संभावना है। उनकी कोरोना जांच करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि 03352 धनबाद-एलेप्पी-धनबाद एवं ट्रेन संख्या 02322 हावड़ा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-हावड़ा से प्रतिदिन और प्रत्येक रविवार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से ट्रेन संख्या 01045 दीक्षाभूमि एक्सप्रेस से आने वाले यात्रियों की जांच की जाएगी।