logo

पटना में कन्हैया कुमार ने किया रोड शो, सदाकत आश्रम में हुई जनसभा, उपचुनाव की सरगर्मी तेज

14028news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना: 

बिहार विधानसभा की 2 सीटों पर उपचुनाव होना है। कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होगा। इस सिलसिले में हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए युवा नेता कन्हैया कुमार ने बिहार में रो शो किया और जनसभा को भी संबोधित किया। गौरतलब है कि कन्हैया कुमार के साथ जिग्नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल भी इसमें शामिल हुये। 

सदाकत आश्रम में जनसभा को संबोधित किया
पटना में रोड शो में भाग लेने के बाद तीनों युवा नेता सदाकत आश्रम पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। सदाकत आश्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने इशारों-इशारों में राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। व्यंग्य साधा। उन्होंने कहा कि बीते 30 साल में उन्होंने कांग्रेसी वोटर के लिए क्या किया इसका जवाब दें। तेजस्वी यादव ने कहा कि वे कुर्सी के लिए कोना-कोना खेल रहे हैं जिसका नुकसान होगा। 

जिग्नेश मेवाणी औऱ हार्दिक पटले भी थे शामिल
जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि मैं और हार्दिक पटेल गुजरात से आते हैं। अभी तो हम पटना आये हैं। चंपारण जाना अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी ने लोकतंत्र को बर्बाद किया और संविधान को संकट में डाल दिया है। ये देश मोदी-शाह का नहीं बल्कि अशफाक उल्ला खान औऱ राम प्रसाद बिस्मिल का है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी मजबूती के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि जिग्नेश मेवाणी, हार्दिक पटेल और कन्हैया कुमार से विरोधी पार्टियां डरती है, इसलिए अनर्गल आरोप लगाने लगती है। हम जीतेंगे। 

हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए कन्हैया कुमार
गौरतलब है कि हाल ही में कभी सीपीआई (एम) के फायर ब्रांड नेता रहे कन्हैया कुमार ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। कन्हैया कुमार ने कहा कि देश को बचाना है तो कांग्रेस को बचाना होगा। वे कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने के लिए इसमें शामिल हुये हैं। गौरतलब है कि कन्हैया कुमार जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रहे हैं और अपने भाषणों के लिए जाने जाते हैं। गौरतलब है कि कन्हैया कुमार बिहार के बेगुसराय से आते हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद ये उनका पहला बिहार दौरा है।