logo

दिवंगत कांग्रेसी नेता कमलेश नारायण शर्मा के परिवार से मिले राजेश ठाकुर

13908news.jpg

द फॉलोअप टीम, रामगढ़:

कुछ दिनों पहले रामगढ़ जिला अंतर्गत भुरकुंडा ओपी क्षेत्र मे अपराधियों ने कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर दी थी। इसी मामले में 
मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर केेेेेेेेेेेे अलावा बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद और रामगढ़ विधायक ममता देवी ने दिवंगत कांग्रेसी नेता कमलेश नारायण शर्मा के घर पहुंचे परिजनों से मुलाकात की। बता दें कि अपराधियों ने कमलेश शर्मा की पत्नी चंचला शर्मा को भी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। फिलहाल रिम्स में वह इलाजरत हैं। 

आरोपियों को सजा दिलवाने की मांग 

अंबा प्रसाद ने घटना की कड़ी भर्त्सना करते हुए हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की।  उन्होंने कहा कि कमलेश नारायण शर्मा की निर्मम हत्या के बाद कांग्रेसियों में काफी आक्रोश है। आस पास दहशत का माहौल है।  क्षेत्र में लगातार अपराधियों और अवैध कारोबारियों की बढ़ती गतिविधियां लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। ऐसे में पुलिस एवं प्रशासन को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस तरह के घटना के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जाए ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की दोहराई ना जा सके।