logo

गोविंदा के नाम पर हो रही थी ठगी, चीची ने खुद सामने आकर कहा फेक न्यूज है 

15199news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबईः
कई लोग बड़े नाम का गलत फायदा उठाकर अपना उल्लू सीधा करवाना चाहते हैं। किसी बड़े सेलेब्रिटी का नाम इस्तेमाल कर लोग दूसरे से पैसे ऐंठने की ताक में रहते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है, बॉलीबुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के साथ। मामला लखनऊ से सामने आया है। जहां एक बिजनेस आयोजन में कुछ लोगों को गोविंदा से मिलवाने का झांसा दिया जा रहा है और इसके लिए बकायदा पोस्टर भी बनाई गयी है। पोस्टर में फैंस से मुलाकात करवाने का झूठा वादा किया जा रहा है। इस पोस्टर को देखते ही गोविंदा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, और अपने फैंस को चेतावनी दी है।

फेक न्यूज है 
गोविंदा ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने एक फर्जी पोस्टर शेयर किया है। ये एक बिजनेस आयोजन अवॉर्ड का पोस्टर है जिसमें लिखा गया है, "गोविंदा जी से मिलने का सुनहरा अवसर" टिकट बुक करवाकर गोविंदा के साथ गाना खाने का भी मौका दिया जाने का वादा किया गया । इसे शेयर करते हुए गोविंदा ने सबको बताया है कि ये फेक न्यूज है।

क्या कर रहें इन दिनों 
वर्कफ्रंट की बात करें तो इनदिनों सबके चहेते चीची अपने अपकमिंग गाने टिप टिप पानी बरसा गाने को प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में वह द कपिल शर्मा शो और द बिग पिक्चर में पहुंचे थे।