logo

पेड़ से टकराई कार, एक की मौत, दूसरा घायल, रात भर घायल दर्द से कराहता रहा, सुबह में पुलिस को मिली खबर

2344news.jpg
द फॉलोअप टीम, खूंटी:
खूंटी के तोरपा थाना क्षेत्र के खूंटी-सिमडेगा मुख्य मार्ग पर अंगराबाड़ी-कतारी मोड़ के पास सोमवार की रात एक कार पेड़ से अनियंत्रित होकर जा टकरायी। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। डोड़मा निवासी अनमोल भेंगरा (30) व उसका दोस्त सुरजीत तिडू सोमवार की रात में अपनी कार से खूंटी जाने के लिए रवाना हुए थे।

सुबह ग्रामीणों को मिली घटना की जानकारी 
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खूंटी-सिमडेगा मुख्य मार्ग पर अंगराबाड़ी-कतारी मोड़ के पास रात लगभग आठ बजे कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ को टक्कर मार दी। दुर्घटना में अनमोल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि, उसका दोस्त सुरजीत गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसकी जानकारी ग्रामीणों को मंगलवार की सुबह मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तोरपा थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायल सुरजीत को इलाज के लिए रांची भेजा गया है। वहीं शव का खूंटी सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर स्वजनों को सौंप दिया गया।

रातभर कार में पड़ा रहा शव
दुर्घटना के बाद सोमवार की पूरी रात शव दुर्घटनाग्रस्त कार में ही पड़ा रहा और पूरी रात घायल दर्द से कराहता रहा। उन्हें देखनेवाला कोई नहीं था। सुबह घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के बाद शव को कार से निकाला गया और घायल को इलाज के लिए भेजा गया। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक अनमोल भेंगरा के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।