logo

चाय बगान में खूनी खेल, अंधाधुंध फायरिंग में तीन घायल

3436news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची
राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब, अंधाधुंध गोलियों की अवाज ने लोगों को ध्यान अपनी ओर खीचा। ये कहना अब गलत नहीं होगा कि राजधानी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वरस्तअ हो चुकी है। दिन दहाड़े अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं। 

कैसे और कब हुई घटना
नामकुम थाना क्षेत्र के कालीनगर में दुकान के बाहर बैठे तीन लोगों पर एक बाइक और एक स्कूटी सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। गोलीकांड में तीन लोगों को गोली लगी है। घायलों में मुकेश झा, प्रवीण कुमार और रंजीत कुमार सिंह उर्फ बंगाली शामिल हैं।

ये भी पढ़ें.......

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना में घायल सभी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेडिका अस्पताल ले जाया गया है। गोली किसने और किस वजह से चलाई है, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। हालांकि गोली से घायल तीनों जमीन कारोबारी हैं। माना जा रहा है कि जमीन विवाद में ही गोली चली है। घटनास्थल पर जांच करने ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, डीएसपी मुख्यालय प्रथम नीरज कुमार, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार पहुंचे । ग्रामीण एसपी ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया ठेकेदारी विवाद का लग रहा है। बताया कि मामले में बिट्टू मिश्रा गैंग का नाम सामने आ रहा है।