logo

Crime : छापेमारी करने पहुंची एटीएस की टीम पर हमला, ग्रामीणों ने घंटों बनाया बंधक 

1da65121-1cc5-4854-9ffd-78ee5b660092.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची : 
राज्य की एटीएस टीम हथियार बरामदगी मामले में लगातार जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में एटीएस की 10 सदस्यीय टीम खलारी थाना क्षेत्र स्थित राय पहुंची थी। वहां एक संदिग्ध महबूब आलम उर्फ के घर में छापेमारी के लिए घुसी थी। टीम के सभी सदस्य सादे कपड़े में थे। टीम के सदस्य जब पहुंचे तो उस वक्त सिर्फ उसकी पत्नी थी, इसी क्रम में बड़ी संख्या में लोग जुट गये। लोगों ने पुलिस वालों के साथ बकझक शुरू किया। फिर उनपर हमला किया। उनकी पिटाई कर दी। इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। एक पुलिसकर्मी की पिस्टल भी ग्रामीणों ने छीन ली। वहीं टीम को बंधक बना लिया। 


 

संदिग्ध गतिविधि है महबूब की 
खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी तीन थानों के पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने कर्मियों को मुक्त कराया। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया।  महबूब आलम के बारे में पुलिस वालों का कहना था कि इसकी गतिविधि संदिग्ध है। यह पीएलएफआइ और अमन श्रीवास्तव गैंग से जुड़ा है। जबकि पत्नी का कहना है कि महबूब रांची में किसी आइटीआइ इंस्टीट्यूट का एडमिशन इंचार्ज है। पत्नी नूरजहां ने आरोप लगाया है कि एटीएस ने उसके साथ मारपीट कर की है और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। उसके शादी के गहने भी ले लिये। 


 

ग्रामीण भड़क गये 
जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों को पुलिस के जुटने की  भनक लगी, तो वे बड़ी संख्या में जमा हो गये। ग्रामीणों के मुताबिक एटीएस की टीम ने ग्रामीणों को वहां से हटाने के लिए पिस्टल तान दी।  इससे ग्रामीण भड़क गये और उनके हथियार छीन उनकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में खलारी डीएसपी की पहल पर टीम को मुक्त कराया  गया।