logo

आपने कल्पना कर लिया कि ड्रग्स लिया होगा, बच्चे को सांस लेने दीजिए प्लीज! आर्यन खान पर बोले सुनील शेट्टी

13463news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

मुंबई में समुद्र तट पर एक क्रूज में छापेमारी कर कथित रेव अथवा ड्रग्स पार्टी का खुलासा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने किया है। एनसीबी ने मामले में 3 लड़कियों सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गये लोगों में बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है। ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आई है। इनमें अभिनेता सुनील शेट्टी भी हैं। 

सुनील शेट्ठी ने आर्यन खान का बचाव किया
अभिनेता सुनील शेट्टी से जब एक कार्यक्रम के दौरान ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब एक जगह छापेमारी की जाती है तो कई लोगों को हिरासत में लिया जाता है। एनसीबी की कार्रवाई के बाद हमने कल्पना कर लिया है कि किसी खास लड़ने (आर्यन खान) ने ड्रग्स का सेवन किया होगा। सुनील शेट्टी ने कहा कि उस बच्चे को सांस लेने दीजिए। असली रिपोर्ट सामने आने दीजिए। सच्चाई सामने आने पर ही इस बारे में कुछ बोलना बेहतर होगा। 

2 अक्टूबर को देर रात एनसीबी ने मारा छापा
गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई इकाई ने मुंबई तट पर एक क्रूज में छापेमारी की थी। एनसीबी निदेशक एसएन प्रधान के मुताबिक उनको सूचना मिली थी कि क्रूज में चरस और एमडीएमए जैसे ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी के अधिकारी यात्री के तौर पर क्रूज में सवार हुए और छापा मारा। कहा जा रहा है कि ये क्रूज गोवा के लिए निकला था। इसे 4 अक्टूबर को वापस मुंबई लौटना था। हालांकि, इस पर छापा पड़ गया। 

इसे भी पढ़िये: 

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में NCB ने आर्यन खान सहित इन 8 लोगों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बाल कैदी की इलाज के दौरान मौत, बिना पोस्टमार्टम प्रबंधन ने किया अंतिम संस्कार

 

आर्यन खान ने कबूल कर ली ड्रग्स सेवन की बात! 
एनसीबी की कार्रवाई को लेकर मिल रही प्रारंभिक सूचना के आधार पर आर्यन खान ने ड्रग्स सेवन की बात कबूल कर ली है। हालांकि, पहले आर्यन खान ने बताया था कि उनको क्रूज में वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया। आर्यन खान ने ये भी कहा कि उन्होंने इस पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं लिया था। वे ड्रग्स सेवन की बात नहीं कबूल रहे थे। बाद में जब उनका फोन जब्त किया गया तो उसमें ड्रग्स संबंधित चैट मिले। एनसीबी ने जब आर्यन खान से सख्ती से पूछताछ की तो उसने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात कबूली।