logo

गरीबी और बेरोजगारी भी है महामारी की तीसरी लहर, लोगों को मदद की जरूरत: सोनू सूद

12444news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई

कोरोना काल में आम आदमी और गरीबों का दर्द समझने वाले सोनू सूद ने बड़ा बयान दिया है। कोरोना काल की मुश्किल घड़ी में हजारों लोगों तक मदद पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने एक दर्द बयां किया है। सोनू सूद ने ट्विटर के जरिए अपनी बात कही है। सोनू सूद ने कहा कि जब मुझसे किसी ने कोरोना वाययरस की थर्ड वेव  को लेकर सवाल किया तो मैंने कहा कि हम अब भी थर्ड वेव से गुजर रहे हैं। बेरोजगारी और गरीबी आम आदमी के लिए थर्ड वेव से कम नहीं है। इसके लिए केवल टीकाकरण जरूरी है। जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं। रोजगार दें।

सोनू ने होम टाउन में शुरू की है मुहिम
सोनू सूद का ये ट्वीट ऐसे समय में आया जब कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने होम टाउन पंजाब में वेक्सीनेशन ड्राइव शुरू करने का एलान किया है। बॅाम्बे टाइम्स से बात करते हुए सोनू ने कहा कि, आइडिया ये है कि ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगाई जाए। पंजाब की परेशानी ये है कि लोग अब भी कोरोना का टीका लगवाने से कतरा रहे हैं। मेरी बहन मोगा में गांव के सरपंचो के साथ मिलकर उन्हें समझाने की कोशिश कर रही हैं। यही नहीं कुछ दिन से वो आम आदमी पार्टी के साथ देश के मेटोर प्रोग्राम से भी जुड़े है।  

रील लाइफ का विलेन रियल लाइफ का हीरो
बॅालीवुड अभिनेता सोनु सुद भले हीं फिल्मों में नेगेटिव रोल के लिए पॅापुलर हों लेकिन रीयल लाइफ मे वो किसी दिलदार हीरो से कम नहीं हैं। कोरोना काल में उन्होने जिस तरह से गरीबों की मदद की। उनके रहने से लेकर खाने और घर जाने तक का इंतजाम कराया जो बहुत बड़ी बात है। यहीं नहीं, जब मरीजों के लिए अस्पताल और ऑक्सीजन  जैसी जरूरी चीजों की जरूरत आई तो भी सोनू सबसे आगे दिखाई पड़े। सोनू इसी तरह अपने फैंस और गरीबों की हमेशा मदद करते नजर आते हैं।