logo

रफ्तार लील गई जिंदगी! बेकाबू बाइक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 3 युवकों की दर्दनाक मौत

5203news.jpg
द फॉलोअप टीम, चाईबासा: 
सरायकेला खरसावां में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में जान गंवाने वाले तीनों युवक बाइक पर सवार थे। इस सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार एक दंपत्ति भी अपने 2 बच्चों सहित गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। 

हादसे में जान गंवाने वाले तीनों युवकों की पहचान पोटका निवासी 25 वर्षीय नौरो दोंगे, 26 वर्षीय शत्रुघ्न तैयसुम और 26 वर्षीय लक्ष्मण गगराई के रूप में हुई है। तीनों युवक मजदूरी का काम करते थे। तीनों अपने घर से खरसावां की तरफ जा रहे थे। 



तेज रफ्तार बाइक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर
ये पूरी घटना सरायकेला खरसावां के पांड्रासाली थाना इलाका स्थित एदलबेड़ा मोड़ की है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार बाइक ने पहले सामने से आ रहे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर के बाद असंतुलित हुई बाइक वहीं से गुजर रही एक स्कूटी से भी जा टकराई। टक्कर की वजह से बाइक सवार तीनों युवक उछले और सिर के बल सड़क पर जा गिरे। 

इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था। हादसे में तीनों युवकों के सिर पर गंभीर चोट आई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तत्काल तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

ये भी पढ़ें.......

स्कूटी सवार भी दंपत्ति बच्चों सहित जख्मी
दूसरी तरफ हादसे के शिकार हुए स्कूटी सवार दंपत्ति और उनके बच्चों को अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया। इनमें से 11 साल की प्राची प्रधान की स्थिति गंभीर होने की वजह से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल चाईबासा भेज दिया गया। बाकी तीन लोगों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में ही किया जा रहा है।