logo

बाप-बेटा थे मास्टर माइंड, चोर गिरोह के 10 सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

5201news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
राजधानी रांची के अलग-अलग इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। मामले में पुलिस ने 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मामले में चोरी की 13 वारदातों को खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक गिरोह के खिलाफ कुल 19 मामले दर्ज थे। मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि गिरोह के मास्टरमाइंड पिता-पुत्र की जोड़ी थी। 

पुलिस ने लाखों का सामान किया बरामद
पुलिस ने गिरोह के सदस्यों के पास से लाखों रुपये का सामान बरामद किया है। बरामद सामान में 10 हजार रुपये नगद, 32 इंच की एलइडी टीवी, 4 मोबाइल फोन, म्यूजिक सिस्टम, 2 जोड़ी पायल, सोने का लॉकेट, म्यूजिक सिस्टम, बाइक, चांदी के 3 सिक्के, 1 अमेरिकन घड़ी, ड्रीलिंग मशीन किट, पीतल की सात थालियां, तांबे के जलपात्र सहित पर्स, बैग और टॉर्च बरामद किया है। 
पुलिस ने बताया कि गिरोह बुढ़मू, चतरा, मैक्लुस्कीगंज, बरकाकाना रेल थाना इलाके में काफी सक्रिय था। इलाके के लोग काफी परेशान थे। 

ये भी पढ़ें.......

पिता रेकी और बेटा किया करता था चोरी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस गिरोह का मास्टरमाइंड बाप-बेटी की जोड़ी थी। पिता राजा मद्रासी कबाड़ खरीदने के बहाने दिन में घरों की रेकी किया करता था और बेटा राहुल मद्रासी उर्फ गुड्डू रात को गिरोह के बाकी सदस्यों के साथ रात को चोरी की वारदात को अंजाम देता था। गिरोह में शामिल समीर अंसारी और शॉल्टन मेंडिंस भी घरों में पेंट-पोचारा का काम करने के बहाने रेकी किया करते थे। 
ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि गिरोह के सदस्य काफी शातिर हैं। ये लोग वारदात के समय मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करते थे, इसलिए इनकी गिरफ्तारी में मुश्किलें आ रही थीं।