logo

अब नहीं सुनाई देगी बिग बी की आवाज़, नए मैसेज के साथ आएगी नई कॉलर ट्यून

4091news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, दिल्ली 
मोबाइल पर बिग बी अमिताभ बच्चन की आवाज सुनकर क्या आप भी पक चुके हैं? अगर आपका जवाब हाँ तो ये खबर आपको थोड़ी राहत देगी। क्योंकि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कॉल करते वक्त जो अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती थी वह अब नहीं देगी। जानकारी के अनुसार अब कोरोना वैक्सीनेशन का मैसेज दिया जायेगा। इस नए मैसेज में बिग बी की जगह फेमस वॉयस ओवर आर्टिस्ट जसलीन भल्ला की आवाज होगी। अब इनकी आवाज में ही आपको नया संदेश सुनने को मिलेगा। 

अब वैक्सीनेशन का दिया जायेगा मैसेज 
अब कोरोना वैक्सीनेशन देश में आने के बाद उससे जुडी जानकारियों को लोगों तक पहुंचने का काम वॉयस ओवर आर्टिस्ट जसलीन भल्ला करेंगी। वे लोगों को सतर्क करेंगी की अफवाहों पर ध्यान न दें और वैक्सीनेशन करांए, जो कि कोरोना से बचने के लिए जरूरी है। इसके साथ ही वे इस मैसेज में कई और सावधानियों के बारे में भी सूचित करेंगी। 

ये भी पढ़ें......

कोरोना काल में पहली कॉलर ट्यून थी जसलीन की ही आवाज़ में 
कोरोना काल के शुरुआती दिनों में भी इसी तरह की एक कॉलर ट्यून को अपनी आवाज दी थी, जिसे बाद में बदला गया और नई आवाज अमिताभ बच्चन की रही. वे पुराने वाले मैसेज में कोरोना वायरस से बचाव, मरीज से भेदभाव और अन्य सावधानियों के बारे में सचेत कर रही थीं। यह मैसेज था, 'कोरोना वायरस या कोविड-19  से आज पूरा देश लड़ रहा है। मगर, याद रहे हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं. उनसे भेदभाव न करें.'