logo

ओरमांझी हत्याकांड में रांची पुलिस को है शेख बिलाल की तलाश

3980news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
ओरमांझी के जंगल से 3 जनवरी को मिली सिरकटी लाश की गुत्थी लगभग पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस को चंदवे पिठोरिया के शेख बिलाल की तलाश है। क्योंकि घटना के बाद से उसका मोबाइल लगातार ऑफ मिल रहा हे। वहीं वो घर से लापता भी है। दूसरी वजह यह है कि चान्हो के ही चटवल गांव के एक परिवार ने सिरकटी लाश को अपनी बेटी के होने की आशंका जाहिर की है। उन्हीं के बताए कुछ बिंदुओं के आधार पर जब जांच आगे बढ़ी, तो टारगेट पर बार-बार बिलाल ही आता रहा। ग्रामीण् एसपी नौशाद आलम ने बताया कि लगभग गुत्थीग सुलझा ली है। बिलाल के पकड़े जाने के बाद पूरा खुलासा किया जाएगा।
 


सिरकटी लाश कहीं सूफिया की तो नहीं
चटवल गांव के मजदूर मोहम्मद कुतुबुददीन और राबिया ने एक रोज पहले ही रिम्स में जाकर लाश देखा था। पैर में काला धागा और जले पैर को देख आशंका व्याक्त की थी, कि डेढ़-दो माह से गायब उनकी बेटी सूफिया परवीन का शव लगता है। इसके बाद पुलिस ने मां-बाप का डीएनए जांच के लिए भेजा था। 

ये भी पढ़ें......




खालिद से हुई थी शादी, बिलाल से थी दोस्ती
सूफिया के मां-बाप और भाई तबरेज ने पुलिस को जानकारी दी थी कि सूफिया ने 10 माह पहले बलसोगरा गांव के खालिद नामक लड़के से प्रेम विवाह किया था। खालिद की दूसरी शादी थी। दो माह पहले वो मायके आई और कुछ ही दिनों में अचानक गायब हो गई। बिलाल से सूफिया की दोस्‍ती थी। हालांकि एक साल से इनके बीच झगड़ा चल रहा था।

बिलाल आर्म्स  एक्टं में जा चुका जेल
खबर यह भी है कि बिलाल आर्म्स एक्टज के तहत जेल भी गया था। उसे शक था कि सूफिया ने ही पुलिस को इस संबंध में शिकायत की थी। इसी वजहकर उसे जेल की सजा भुगतनी पड़ी।