logo

बीजेपी पर लगा झारखंड सरकार को अस्थिर करने का आरोप, हाईकोर्ट में पीआईएल दर्ज

3399news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची : 
झारखंड हाईकोर्ट में शुक्रवार को जहां आरा नाम की महिला ने एक पीआईएल दायर कर बीजेपी पर मौजूदा सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। अपनी याचिका में बीजेपी के गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, राज्य के मुख्य सचिव और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को भी पार्टी बनाया गया है।

निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग
जनहित याचिका की प्रार्थी जहां आरा के मुताबिक मुंबई के जिस कथित महिला उत्पीड़न मामले का जिक्र बार-बार किया जा रहा है, वह मामला 2013 का है और इस मुद्दे को अभी उठाकर राज्य की मौजूदा सरकार को अस्थिर करने की राजनीतिक साजिश की जा रही है। इस तरह के आरोप से सरकार की छवि खराब करने की कोशिश हो रही है। प्रार्थी ने इस पूरे मामले और घटनाक्रम को संदेहास्पद बताते हुए पूरे प्रकरण की किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराये जाने की मांग जनहित याचिका में की है।

ये भी पढ़ें.......

क्या कहा पार्टी के महासचिव
पार्टी के महासचिव और केन्द्रीय प्रवक्ता विनोद पाण्डेय ने कहा कि बीजेपी जनादेश का सम्मान नहीं कर रही है। अब तक पार्टी अपनी हार को पचा नहीं पाई है, लिहाजा इस तरह की ओछी हरकत कर रही है। बीजेपी चाहे जितनी भी सरकार की छवि खराब करना चाहे, उन सबका का जवाब जनता औऱ पार्टी देगी। दुमका और बरेमो उपचुनाव में जनता ने अपना जवाब दे दिया है। बीजेपी अब भी नहीं सुधरी तो आगे भी जनता उन्हे सबक सिखाने का काम करेगी।