logo

स्टोन चिप्स व्यवसायी के मामले में भाजपा-झामुमो आमने-सामने, भाजपा ने कार्रवाई की मांग की, बसंत जांच के लिए तैयार

2634news.jpg
द फॉलोअप टीम, दुमका:
दुमका के शिकारीपाड़ा में स्टोन चिप्स व्यवसायी मुन्ना राय की बातचीत का ऑडियो पोस्ट सामने आने के बाद सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने है। इस मामले में हेमंत सोरेन के छोटे भाई और दुमका के नवनिर्वाचित विधायक बसंत सोरेन को भाजपा ने कटघरे में खड़ा कर दिया है। दुमका में चुनाव के समय से ही शिकारीपाड़ा में स्टोन चिप्स के मामले को भाजपा उछाल रही है, लेकिन बसंत ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है और उन्होंने किसी भी तरह की जांच का सामना करने की बात कही है। 

बसंत सोरेन जांच के लिए तैयार
भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने दुमका विधायक बसंत सोरेन पर मुन्ना राय नाम के एक रंगदार से सांठगांठ का आरोप लगाया है। उन्होंने मुन्ना राय और दुमका के एक स्टोन चिप्स व्यवसायी की बातचीत का ऑडियो भी पोस्ट किया है। बाबूलाल मरांडी का कहना है कि इसकी जांच राज्य सरकार की एजेंसी से नहीं, बल्कि एनआईए से करानी चाहिए। बाबूलाल के इस आरोप पर बसंत सोरेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह आरोप बेबुनियाद है और मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं।

मुन्ना राय पर त्वरित कार्रवाई की मांग
दुमका स्थित शिबू सोरेन के आवास पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बसंत सोरेन ने कहा कि मुझे भी जानकारी मिली है कि कोई मुन्ना राय नाम के व्यक्ति ने व्यवसायी से धमकी देते हुए रंगदारी मांगी है। इस बातचीत के दौरान मुन्ना ने कहा है कि वह बसंत सोरेन का आदमी है। विधायक बसंत ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में दुमका एसपी और डीआईजी दोनों से बात की है और मुन्ना राय पर त्वरित कार्रवाई करने को कहा है, ताकि सच्चाई सामने आ सके।

ये भी पढ़ें......

'बाबूलाल मरांडी की साजिश!'
बसंत सोरेन ने कहा है कि हो सकता है यह पूरा प्रकरण बाबूलाल मरांडी की साजिश का हिस्सा हो। खैर किसी भी व्यवसायी को घबराने की कोई जरूरत नहीं है। ऐसे असामाजिक तत्वों पर कठोर कारवाई होगी।