logo

लालू को दो-तिहाई बहुमत से सत्ता में वापसी की उम्मीद, रुझानों पर टिकी है नजर

2335news.jpg
द फॉलोअप टीम, नई दिल्ली:
बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना चल रही है। चुनाव आयोग के अबतक के रुझानों को देखा जाए तो इसमें एनडीए को बढ़त मिलती हुई दिख रही है। बिहार विधानसभा चुनाव की वोटों की गिनती के बीच लालू प्रसाद यादव लॉन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। लालू टेलीविजन पर चुनाव के नतीजे देखने की बजाय लॉन में बैठे हुए गुनगुनी धूप का आनंद ले रहे हैं। इससे पहले अधिकांश एक्जिट पोल में राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पांच दलों के महागठबंधन को जीत हासिल होने का भरोसा है। 

परिणाम पर लालू की टिकी नजर 
बीमारी से जूझते हुए भी लालू प्रसाद यादव टीवी के माध्यम से बिहार की राजनीति और चुनाव पर नजर रख रहे हैं। सेवक इरफान अंसारी के अनुसार लालू प्रसाद बिहार में महागठबंधन की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। लालू को दो-तिहाई बहुमत से सत्ता में वापसी की उम्मीद हैं।

ये भी पढ़ें.......

कई बीमारियों से गस्त हैं लालू
चारा घोटाले में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं। कोर्ट के आदेश पर रिम्स में उनका इलाज जारी है। कोरोना के चलते वार्ड से हटाकर लालू प्रसाद को रिम्स निदेशक के केली बंगले में रखा गया है। उनके स्वास्थ्य को लेकर झारखंड हाईकोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में यह बताया गया है कि लालू प्रसाद न सिर्फ 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त हैं।