logo

कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई की फांसी की मांग पर बवाल

2002news.jpg
द फॉलोअप टीम, हरियाणा 
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड मामले में महापंचायत के बाद माहौल गर्मा गया है। आरोपियों को फांसी  देने की मांग को लेकर महापंचायत आयोजित की गई थी। महापंचायत में आए लोगों ने अपनी मांग को लेकर बवाल खड़ा कर दिया। इस दौरान हुई आगजनी और तोड़फोड़ के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके भीड़ को काबू करने की कोशिश की। 

8 नवंबर को फिर से की जाएगी बैठक 
रविवार को निकिता हत्याकांड मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर 36 समुदायों के लोगों की महापंचायत हो रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और महापंचायत से निकलकर पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। खबर है कि दोबारा हाईवे जाम करने की कोशिश कर रहे लोगों को हिरासत में लिया गया है।  स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी की। बता दें कि स्थिति अभी नियंत्रण में है। फिलहाल निकिता तोमर हत्याकांड मामले में आज हुई पंचायत बेनतीजा रही। 
अब 8 नवंबर को फिर से बैठक की जाएगी। उसके बाद आगे की रणनीति तय होगी। 

पहले ही जांच पर SIT गठित
निकिता हत्याकांड में डीसीपी सुमेर सिंह ने बताया कि मामले को लेकर बुलाई गई महापंचायत की इजाजत नहीं दी गई थी। बता दें कि निकिता हत्याकांड मामले में जांच करने के लिए पहले ही SIT का गठन किया जा चुका है। डीसीपी की देखरेख में SIT का गठन किया गया है। ACP अनिल यादव SIT के अध्यक्ष होंगे। टीम में 4 सदस्य होंगे। 

पीड़ित परिवार को दी गई सुरक्षा 
निकिता हत्याकांड मामले में पीड़ित परिवर को पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। छात्रा के भाई, पिता और मां को अलग-अलग ‘गनमैन' दिये गए हैं, जो 24 घंटे तीनों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। 

ये भी पढ़ें......

अपहरण करने की कोशिश में की थी हत्या 
दरअसल बल्लभगढ़ में सोमवार को बीकॉम लास्ट इयर की 21 वर्षीय छात्रा की गोली मारकर हत्या की गई थी। निकिता परीक्षा देकर कॉलेज से लौट रही थी इसी दौरान दो युवकों ने बंदूक की नोंक पर अपहरण करने की कोशिश की थी, निकिता का विरोध करने पर एक आरोपी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि छात्रा की हत्या का आरोप नूहं से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगा हैं। पुलिस ने दोनों आरोपी तौसिफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है।