logo

जेवर दूकान से 4 किलो चांदी समेत 2 लाख का सामान चोरी

4069news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, गिरिडीह: 
राज्य में चोरी की घटना बढ़तीी जा रही है। चोरों ने व्यापरियों और आम लोगों को अपना शिकार बना रखा है। ऐसी ही एक घटना गिरिडीह से आयी है। जहां इस बार शहर में एक ज्वेलर शॉप को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चौपारण थाना क्षेत्र के गांधी स्मारक के पास स्थित गणेश ज्वेलर्स में देर रात अज्ञात चोरो नें शटर को छतिग्रस्त कर लाखों रुपए का माल चोरी कर लिया। पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें चोर दुकान का शटर तोड़ते और चोरी करते हुए स्पष्ट नजर आ रहे हैं। पुलिस  मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों के आधार पर छानबीन में जुट गई है। लगभग 4 किलो चांदी के बने जेवरात, मूर्ति, खाने पीने के बर्तन, ब्रासलेट तथा चांदी की मछली सहित लगभग 2 लाख का सामान चोरी हो गया।  

पड़ोसियों ने दूकानदार को सूचित किया 
इस संबंध में दुकानदार ने बताया किि देर रात पड़ोसी ने फोन कर दुकान में चोरी की आशंका की बात कही जब मैने छत पर चढ़कर नीचे देखा तो 4 व्यक्ति दुकान के बाहर दिखे। जब हल्ला करते हुए ऊपर से पत्थर फेंका तो नीचे से चोरों ने भी पत्थर फेंका जिसके बाद मैने शोर मचाया तो दुकान के अंदर और दुकान के बाहर खड़े चोर लोग मौके से भाग निकले जिसके बाद थाना को सूचित किया। पुलिस ने इसके बाद अपनी जाँच शुरू कर दी है।  

क्षेत्र में बाइक चोरी भी है आम बात 
इस चोरी की घटना में बता दें कि चौपारण में इन दिनो दिनदहाड़े बाइक चोरी आम हो गई है। आंकड़ों के अनुसार केवल 1 जनवरी से अब तक लगभग आधा दर्जन बाइक की चोरी हो चुकी है लेकिन दुकान में चोरी से यहां के व्यापारियों में खौफ पैदा हो गया है फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है।