logo

ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन पर भिड़ी झामुमो-बीजेपी, CM हेमंत सोरेन पर लगाया प्रधानमंत्री के अपमान का आरोप

13553news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

झारखंड में अब ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन को लेकर विवाद शुरू हो गया है। गौरतलब है प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार को राज्य में कई हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर का उद्घाटन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में 27 स्थानों पर लगी ऑक्सीजन प्लांट का भी उद्घाटन किया जा रहा है लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने इससे नाखुशी जाहिर करते हुए विरोध दर्ज कराया है। 

प्रधानमंत्री का अपमान करने का लगाया आरोप
गौरतलब है कि रांची लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद संजय सेठ ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ऐसा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान कर रहे हैं। संजय सेठ के इस आरोप पर जवाब देते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि ऑक्सीजन एसेंसियल कोमेडिटी से आता है, इसके लिए मुहूर्त का इंतजार नहीं किया जा सकता। गौरतलब है कि संजय सेठ ने ट्वीट कर विरोध जताया था। 

पीएम से पहले पीएसए का लोकार्पण गलत है! 
अपने ऑफिशियल ट्विटर पर रांची सांसद संजय सेठ ने लिखा क कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को अंतिम रूप देते हुए पीएम केयर्स फंड से बने पीएसए प्लांट का लोकार्पण कल प्रधानमंत्री जी करने वाले हैं। झारखंड में भी ऐसे 27 पीएसएका निर्माण किया गया है। माननीय प्रधानमंत्री के लोकार्पण तिथि से एक दिन पूर्व राज्य सरकार द्वारा लोकार्पण किया जाना समझ से परे हैं। संजय सेठ ने लिखा कि आखिर आप करना क्या चाहते हैं। ये लोकतांत्रिक व्यवस्था का अपमान है। 

इन परियोजनाओं का उद्गाटन करेंगे हेमंत सोरेन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पीएम केयर्स फंड से 19 जिलों के 27 स्थानों पर लगे पीएसए प्लांट, रिम्स में बने कोबास लैब का, रिम्स में 256 स्लाइस सिटी स्कैन मशीन, रिम्स में तैयार सेंट्रल लेबोरेटरी और योगदा सत्संग सोसाइटी ऑफ इंडिया की ओर से अनगढ़ा में सीएचसी में तैयार पिडियाट्रिक्स एचडीयू का उद्घाटन करेंगे।

इसे भी पढ़िये: 

लखीमपुर हिंसा में मृत किसानों और पत्रकार के आश्रितों को मिलेगा 50-50 लाख, पंजाब औऱ छत्तीसगढ़ के CM का एलान

रिटायर्ड फौजी की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या, गैस सिलेंडर लेकर बाइक से निकले थे