logo

शादी का झांसा देकर कथित विदेशी डाक्टर ने युवती से ठगे 11 लाख, मामला दर्ज कराने पहुंची थाने 

13550news.jpg

द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर: 

सोनारी के बिष्टुपुर साइबर थाना में साइबर ठगी का मामला सामने आया है। यहां एक युवती से विदेशी डॉक्टर बन शादी के नाम पर 11 लाख की ठगी की गई है।  युवती ने बिष्टुपुर साइबर थाना में मामला दर्ज कराया है। युवती ने बताया कि उसने एक मेट्रोमोनियल साइट पर अपना बायोडाटा डाला था। बायोडाटा डालने के 1 महीने के बाद उसकी दोस्ती एक विदेशी डॉक्टर से हुई।  धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी तो विदेशी युवक ने शादी करने की इच्छा जताई। युवक ने युवती को बताया कि वो विदेश में डॉक्टर है। इसके बाद दोनों ने फोन पर बातचीत करना शुरू किया। 

एयरपोर्ट पर कस्टम वाले ने पकड़ा 
एक दिन युवक ने युवती से कहा कि वह उससे मिलना चाहता है और इसलिए वह इंडिया आ रहा है। फिर युवक ने कहा कि वह इंडिया आ गया है लेकिन एयरपोर्ट पर कस्टम वालों ने उसे पकड़ लिया है। वह जो भी सामान अपने साथ लेकर आया है उसे कस्टम वाले छोड़ नहीं रहे हैं। सामान वापस देने के लिए वह भारी अमाउंट मांग रहे हैं और वह वह इतने रुपए लेकर नहीं आया है। 

11 लाख किये ट्रांसफर 
युवती युवक के झांसे में आ गई और उसने 11 लाख रुपए उसके बैंक एकाउंट में ट्रांसफर कर दिए।  युवती ने 20 बार में रूपये ट्रांसफर किये। बाद में उसे अहसास हो गया कि उसे युवक ने ठग लिया है तो वह शिकायत करने थाने पहुंची।

इसे भी पढ़िये: 

बिहार उपचुनाव से पहले तेजस्वी ने कांग्रेस पर कहा- "उ दोस्ताना मुकाबले के लिए राजद तैयार है"

2 करोड़ रंगदारी 2 दिन में क्लियर कर दीजिये नहीं तो "ठोकवा दूंगा घर ऑफिस कही भीं"