logo

हजारीबाग से जुड़ा है रूपा तिर्की की संदिग्ध मौत का तार, CBI ने 2 बैचमैट्स से की घंटो पूछताछ

13536news.jpg

द फॉलोअप टीम, साहिबगंज: 

रूपा तिर्की केस में बड़ी अपडेट सामने आई है। गौरतलब है कि सीबीआई मामले में सुलझाने में लगी है। सीबीआई के अधिकारी केस से संबंधित कड़ियों को जोड़ते हुए आगे बढ़ रही है। बता दें कि अधिकारी अब तक दर्जनों लोगों से पूछताछ कर चुकी है। गौरतलब है कि मामले में रूपा तिर्की की सहकर्मी और रूम पार्टनर रही मनीषा कुमारी और ज्योत्सना से भी पूछताछ की गई है। 

जमीन विवाद की जांच कर रही थीं रूपा तिर्की
अब जानकारी मिल रही है कि रूपा तिर्की मामला एक जमीन विवाद से भी जुड़ा है। गौरतलब है कि रूपा तिर्की एक जमीन विवाद की जांच-पड़ताल कर रही थी। सीबीआई मामले को हजारीबाग से भी जोड़ कर देख रही है। सीबीआई ने इस सिलसिले में रूपा तिर्की की बैचमेच ऐश्वर्या आशा बाड़ा और ममता बास्की को हजारीबाग से साहिबगंज तलब किया और घंटो पूछताछ की। सीबीआई बारीकी से घटना की जांच कर रही है और सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जायेगा। 

रूपा तिर्की के 2 बैचमैट्स से सीबीआई की पूछताछ
गौरतलब है कि रूपा तिर्की की बैचमैट ऐश्वर्या आशा बाड़ा और ममता बास्की हजारीबाग में पोस्टेड है। गौरतलब है कि दोनों नियुक्ति से लेकर पोस्टिंग तक रूपा तिर्की के साथ थीं। कहा जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारी कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए दोनों दरोगा तक पहुंची है। सीबीआई की टीम को लगता है कि रूपा तिर्की ने कभी ना कभी इन दोनों को अपने मन की बात बताई होगी। करीबी दोस्तों से निजी और प्रोफेशनल जिंदगी में चल रही परेशानी का जिक्र किया होगा। 

इन सवालों का जवाब तलाश रही है सीबीआई टीम
सीबीआई ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि 3 मई से पहले 15 दिनों तक रूपा तिर्की ने किन-किन लोगों से बातचीत की। किस-किस केस की जांच कर रही थी। केस की जांच-पड़ताल के दौरान किसी ने दवाब बनाने के लिए फोन तो नहीं किया। यदि किया तो क्या बात हुई है। सीबीआई की टीम ये भी जांच कर रही है कि शिव कुमार कन्नौजिया और रूपा तिर्की के बीच किस तरह का विवाद था। क्या इस मामले की जानकारी दोनों के किसी कॉमन फ्रेंड के पास है। सीबीआई लगातार इस सिलसिले में लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि सच्चाई का खुलासा किया जा सके।