logo

कंगना ने आमिर खान को बताया तलाक एक्सपर्ट, कहा- सांमथा के खिलाफ नागा चैतन्य को उन्होंने ही भड़काया

13472news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई: 

काफी दिनों से साउथ के स्टार कपल सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के बीच तलाक की अटकलें लगाई जा रही थीं। अब दोनों ने अपनी अगली सालगिरह से पहले तलाक की घोषणा कर दी है। सोशल मीडिया में फैंस के बीच इस बात की चर्चा है कि स्टार कपल के रिश्तों में दरार क्यों आई।  बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान को जिम्मेदार ठहराया है। चलिए, जानते हैं कि कंगना ने क्या कहा। 

तलाक के लिए आमिर खान जिम्मेदार कैसे! 
सोशल मीडिया में एक बड़ा वर्ग इसके लिए आमिर खान को जिम्मेदार ठहरा रहा है। पर ऐसा क्यों। चलिए समझते हैं। दरअसल, नागा चैतन्य, आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल है जिसमें नागा चैतन्य, आमिर खान के साथ फौजी वर्दी में दिख रहे हैं। गौरतलब है कि भी कुछ महीने पहले आमिर खान का अपनी पत्नी किरण राव से अलगाव हुआ है। अब फैंस, इसे आधार बनाकर कह रहे हैं कि नागा चैतन्य पर आमिर खान का प्रभाव पड़ा है, यही वजह है कि उनका सामंथा के साथ तलाक हो गया। आमिर इस मामले में ट्रेंड कर रहे हैं। 

कंगना रनौत ने आमिर खान को ठहराया जिम्मेदार
अब इस मामले में बॉलीवुड की कॉंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं। कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक स्टोरी शयर किया है। इसमें कंगना ने लिखा कि इस साउथ के एक्टर ने हाल में अचानक शादी के 4 साल बाद और 10 साल के रिलेशनशिप के बाद अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। ये हाल में एक बॅालीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आए थे   जिन्हें बॅालिवुड के तलाक एक्सपर्ट के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने कई औरतों और बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी है और उन्हें भड़का भी रहे हैं। सभी को पता है मैं किसकी बात कर रही हूं। कंगना के इस पोस्ट से समझा जा रहा है कि उन्होंने तलाक के लिए आमिर खान को जिम्मेदार बताया है। 

इसे भी पढ़िये: 

लड़की का दुष्कर्म कर बना लिया वीडियो, ससुराल वालों को दिखा कर तुड़वा दी सगाई

"मैं इस खेल की मैन ऑफ द मैच रही", भवानीपुर में ममता बनर्जी से हारने के बाद बोलीं BJP की प्रियंका टिबरेवाल

 

सामंथा ने स्टोरी पोस्ट कर दी थी तलाक की जानकारी
गौरतलब है कि शनिवार की शाम को सोशल मीडिया में  सामंथा के टैटू की तस्वीर वायरल हुई। ये टैटू बयां करता है कि नागा चैतन्य के साथ उनकी नजदीकी साल 2014 में आई फिल्म ऑटोनगर सूर्या की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी। साल 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य ने पहले हिंदू और फिर क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। गौरतलब है कि इस टैटू में चै लिखा है जो नागा चैतन्य के लिए है। बता दें कि बीते कुछ महीनों से सामंथा और नागा चैतन्य के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा था।