logo

फोटोग्राफर को नहीं मिला खाना, तो दूल्हे के सामने सारा फोटो कर दिया डिलीट 

13469news.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्क:

शादी में फोटोग्राफर का बहुत ध्यान रखना चाहिए क्योंकि अगर वa नाराज हो गया तो शादी की फोटो और वीडियो दोनों खराब देगा। इसी तरह का एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पढ़कर आप भी अपनी शादी में फोटोग्राफर का खूब ध्यान रखने वाले हैं। Reddit पर एक फोटोग्राफर ने अपना दर्द साझा किया है। दरअसल, उसे शादी में खाना नहीं मिला तो वह गुस्सा हो गया और उसने दूल्हे के सामने ही सारी तस्वीरें डिलीट कर वहां से निकल गया। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

क्या लिखा पोस्ट में 
फोटोग्राफर ने लिखा, मैं कोई फोटोग्राफर नहीं हूं। में तो डॉग गूमर (कुत्तों की देखभाल करने वाला) हूं। जो फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए पूरे दिन कुत्तों की ढेर सारी तस्वीरें खींचता है। दरअसल, एक दोस्त ने पैसे बचाने के लिए मुझे अपनी शादी में फोटो खींचने के लिए कहा- मैंने उससे कहा भी कि में इस काम में उस्ताद नहीं हूं। उसने ये कहकर मुझे मना लिया कि उसको परफेक्शन की कोई फिक्र नहीं है। वह 250 डॉलर (18,570 रुपये) में तस्वीरें खींचने को तैयार हो गया। उसने लगभग 11 बजे काम शुरू किया जो 7:30 बजे खत्म होना था लेकिन शाम 5 बजे खाना परोसा जा रहा था, तो उससे कहा गया कि वह नहीं खा सकता क्योंकि खाने के लिए रूक नहीं सकता क्योंकि उसे तस्वीरें खींचनी है। उसके लिए टेबल खाली ही नहीं छोड़ी गई।

इसे भी पढ़िये: 

गढ़वा: चेंबर ऑफ कॉमर्स के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए मिथिलेश ठाकुर, किया ये बड़ा वादा

  मां-बेटी का फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

 

दूल्हे ने दिलवाया गुस्सा 
फोटोग्राफर बताया कि काफी थक चुका था। उसे अपने फैसले पर पछतावा भी हो रहा था कि वह आख़िरकार गया ही क्यों था। वहां AC भी नहीं था, जिसके कारण बहुत गर्मी थी। ना आसपास पानी का भी कोई इंतजाम नहीं था। उसने दूल्हे से कहा कि उसे 20 मिनट का ब्रेक चाहिए ताकि वह कुछ खा ले। इस पर दूल्हे ने उसको कहा कि या तो फोटोग्राफी करो, या फिर बिना पैसे लिए घर चले जाओ। यह सुनते ही फोटोग्राफर गर्म हो गया। एक तो भूख लगी थी और दूल्हे ने ऐसी बात कह दी तो फोटोग्राफर ने दूल्हे से एक बार पूछा कि पक्का? जैसे ही उसने हां कहा, फोटोग्राफर ने सभी तस्वीरों को उसके सामने ही डिलीट कर दिया। और वहां से चला गया कि अब मैं तुम्हारा फोटोग्राफर नहीं है।