logo

गढ़वा: चेंबर ऑफ कॉमर्स के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए मिथिलेश ठाकुर, किया ये बड़ा वादा

13468news.jpg

द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

सूबे के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि शहर को विकसित करने के साथ-साथ सुंदर और स्वच्छ बनाने एवं छोटे-छोटे व्यवसायियों को संरक्षण देकर उन्हें आगे बढ़ाने में चेंबर ऑफ कॉमर्स की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। वह रविवार को यहां चेंबर ऑफ कॉमर्स श्री बंशीधर नगर इकाई की ओर से प्लस टू हाईस्कूल के प्रांगण में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चेंबर ऑफ कॉमर्स श्री बंशीधर नगर इकाई के नवनिर्वाचित पदाधिकारी सभी ऊर्जावान हैं। आने वाले दिनों में श्री बंशीधर नगर की तस्वीर बदली नजर आयेगी।

चिकित्सकों की कमी को हरसंभव दूर किया जायेगा
मंत्री मिथिलेश ने कहा कि चेंबर ऑफ कॉमर्स के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर वे काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यहां शांति पूर्ण माहौल में चेंबर का चुनाव संपन्न हुआ खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि चेंबर की जो भी मांग टाउन हॉल, बस स्टैंड, अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को हरसंभव दूर करने का काम किया जायेगा। मंत्री ने कहा कि गढ़वा में सात करोड़ की लागत से टाऊन हॉल का निर्माण हो रहा है। पचास करोड़ की लागत से समाहरणालय का निर्माण होने वाला है जिसका आने वाले दिनों में सीएम हेमंत सोरेन के द्वारा उसका शिलान्यास किया जायेगा।

\

एसडीओ शहर को सजाने संवारने का काम करेंगे
मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि एसडीओ आलोक कुमार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जिस शहर में आईएएस की प्रथम पोस्टिंग हो उस शहर की तस्वीर बदली बदली सी नजर आती है। सौभाग्य से यहां आईएएस की प्रथम पोस्टिंग हुई है वे शहर को सजाने एवं सवारने का काम करेंगे। श्री बंशीधर नगर शहर के विकास के लिये बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव पारित कर नगर विकास विभाग को भेजें एवं अनुमंडल हित में जो प्रस्ताव देंगे उसे दो कदम आगे बढ़कर योजनाओं की स्वीकृति दिलाकर क्षेत्र में लाने का काम करूंगा। उन्होंने उपस्थित लोगों से श्री बंशीधर नगर को विश्व के मानचित्र पर लाने में सहयोग करने की अपील की।

 

इसे भी पढ़िये: 

मां-बेटी का फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

आर्यन खान ने NCB के सामने कबूल किया! शौकिया तौर पर किया था ड्रग्स का सेवन

 

सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का क्रियान्वयन जरूरी
पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव ने मंत्री मिथिलेश ठाकुर से शहर में टाउन हॉल, बस स्टैंड का निर्माण कराने एवं अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को दूर करने की मांग की। साथ ही उन्होंने चेंबर के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों से शहर को विकसित करने के साथ साथ गरीब व्यवसायियों की मदद करने की अपील की। एसडीओ आलोक कुमार ने कहा कि मेरे लिये सौभाग्य की बात है कि बाबा नगरी में उन्हें काम करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से संचालित विकास योजनाओं को जनता तक पहुंचाने और कुछ अच्छा करने का काम किया जा रहा है। शहर एवं अनुमंडल के विकास में जो भी कमियां हैं उन कमियों को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।

मंत्री मिथिलेश ठाकुर के श्रीबंधीधर नगर पहुंचने पर स्वागत
इसके पहले मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के श्री बंशीधर नगर पहुंचने पर विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं एवं सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे के साथ गर्मजोशी से शानदार स्वागत किया। ततपश्चात मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव, एसडीओ आलोक कुमार, एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी, चेंबर ऑफ कॉमर्स पलामू के अध्यक्ष आनंद शंकर, नगर पंचायत उपाध्यक्ष लता देवी, बसपा नेता ताहिर अंसारी ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया।