logo

Breaking: पेरवाघाघ जलप्रपात में गरिमा को बहा ले गया सैलाब, साथ घूमने गए दोस्त परेशान

12496news.jpg

द फॉलोअप टीम, खूंटी: 

खूंटी जिला में दर्दनाक हादसा हुआ। दोस्तों के साथ घूमने गई युवती जलप्रपात में बह गई। युवती की तलाश का प्रयास किया जा रहा है। मामला खूंटी जिला स्थित तपकारा पुलिस स्टेशन अंतर्गत पेरवाघाघ जलप्रपात का है। जलप्रपात में बह गई युवती का नाम गरिमा टोपनो है। वो वुमेन एंड जेंडर रिसोर्स सेंटर और झारखंड जनाधिकार महासभा नाम के गैर सरकारी संगठन में काम करती है। 

जमशेदपुर की रहने वाली है गरिमा
मिली जानकारी के मुताबिक गरिमा जमशेदपुर की रहने वाली है। वो काम के सिलसिले में रांची में रहती है। रविवार को छुट्टी होने की वजह से गरिमा अपने 5 दोस्तों के साथ कार से खूंटी जिला स्थित पेरवाघाघ जलप्रपात घूमने गई थी। दोस्तों का कहना है कि जलप्रपात में घूमने के दौरान गरिमा ज्यादा किनारे पर चली गई थी और पानी के तेज बहाव में बह गई। कहा जा रहा है कि गरिमा की टीम में 3 लड़के और 3 लड़कियां थीं। फिलहाल गरिमा की तलाश जारी है। 

जिले के एसपी ने तलाशी के लिए भेजी टीम
खूंटी जिला के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि उनको घटना की सूचना मिली है। उन्होंने स्थानीय लोगों को घटना के बारे में सूचित करने के अलावा एक टीम को भी घटनास्थल पर भेजा है। टीम गरिमा की तलाश करेगी। समाचार लिखे जाने तक गरिमा का कुछ पता नहीं चल सका है। इधर अनहोनी की आशंका से घिरे दोस्त घबराए हुए हैं।