logo

जब सत्ता की लालच में रची जाती है राजनीति तो होता है 'तांडव', रिलीज़ हुआ वेब सीरीज का दमदार ट्रेलर

3793news.jpg
द फॉलोअप टीम, डेस्क 
सत्ता की लालच में रची गयी राजनीति और उसके दांवपेंच पर आधारित सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज "तांडव' का ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। इसी के साथ ट्रेलर में सैफ और डिंपल कपाड़िया के दमदार किरदार की झलक भी पेश की गई है। तांडव के ट्रेलर को थोड़ा समझें तो इसमें प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए जद्दोजहद दिखाई देती है। सत्ता में बैठे हर एक व्यक्ति  की निगाह प्रधानमंत्री के पद पर है और इसे पाने के लिए वे किस हद तक जा सकते हैं ये सीरीज के आने के बाद पता चलेगा। सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के किरदार में हैं जो प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद रखते हैं। वहीं डिंपल कपाडिया की भी मजबूत भूमिका का ट्रेलर मौजूद है। यह वेब सीरीज 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। 

ये भी पढ़ें....

ये स्टार्स भी दिखेंगे सत्ता के खेल में 
अमेजन प्राइम के इस वेब सीरीज में सैफ और डिंपल के अलावा सुनील ग्रोवर, अयूब खान, तिग्मांशू धूलिया, कुमुद मिश्रा, सारा जेन डियास, डिनो मौर्या, गौहर खान, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, हितेन तेजवानी, अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका में हैं।

नए साल पर फैंस को मिली सौगात 
नए साल पर इससे बेहतर सौगात फैंस के लिए शायद ही कुछ और हो। सैफ ने अपनी पिछली ओटीटी परफॉर्मेंसेज से दर्शकों का दिल जीता है। इस कारण उनके वेब सीरीज तांडव के लिए भी फैंस बेहद उत्सुक थे। अब ट्रेलर के आने के बाद लोगों का रिएक्शन भी आनी शुरू हो चुकी है।