logo

वैकेंसी अपडेट: बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में सहायक नियंत्रक के 8 पदों के लिए 25 फरवरी को इंटरव्यू

5048news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
राज्य के बिरसा कृषि विश्वविद्यालय (BAU) में सहायक नियंत्रक के आठ पदों के लिए वैकेंसी जारी की गयी है। जिसकी अधिसूचना यूनिवर्सिटी के सहायक निदेशक (एडमिनिस्ट्रेशन) की तरफ से जारी की गई है। जानकारी के अनुसार यह नियुक्ति पूरी तरह कॉन्ट्रैक्ट पर होगी। जिसमें चार पद सामान्य, दो पद एसटी और बीसी व एससी के लिए एक-एक पद आरक्षित होगा। साथ ही जिसका वॉक इन इंटरव्यू 25 फरवरी को यूनिवर्सिटी परिसर में ही आयोजित किया जाएगा।

अप्लाई करते वक़्त रखें इसका ख्याल
जारी अधिसूचना के अनुसार अभ्यर्थियों को बायोडाटा, दो पासपोर्ट साइज़ रंगीन फोटो, उम्र, अनुभव प्रमाण-पत्र की मूल प्रति एवं सभी अभिलेखों की सेल्फ अटेस्टेड फोटो कॉपी के साथ वाक इन इंटरव्यू में शामिल होना होगा। साथ यह स्पष्ट किया गया है की इस नियुक्ति के लिए यूनिवर्सिटी की ओर से अलग से कोई भी इंटरव्यू लेटर जारी नहीं किया जाएगा।

कौन कर सकते है अप्लाई 
इस पोस्ट के लिए 65 वर्ष से कम उम्र वाले कोई भी ग्रेजुएट अपलाई कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें फाइनांस सेक्टर के किसी संस्थान में 10 साल का अनुभव होना चाहिए। बता दें कि यूनिवर्सिटी की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक अगर किसी अभ्यर्थी को पेंशन के मामले में का करने का एक्सपीरिएंस है तो उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी। इसके साथ ही राज्य सरकार, केंद्र सरकार, लोक उपक्रम एवं विश्वविद्यालय से सेवानिवृत कर्मचारी, पदाधिकारी भी अप्लाई कर सकते हैं।